Shahid Kapoor ने 'देवा' के सेट से शेयर की BTS फोटो, इंटेंस लुक में डायरेक्टर संग आए नजर
Advertisement

Shahid Kapoor ने 'देवा' के सेट से शेयर की BTS फोटो, इंटेंस लुक में डायरेक्टर संग आए नजर

Shahid Kapoor Deva Movie: शाहिद कपूर ने 'देवा' सेट से एक  BTS फोटो शेयर की है. फोटो में शाहिद कपूर इंटेंस लुक में डायरेक्टर के साथ दिखाई दे रहे हैं. 

शाहिद कपूर

Shahid Kapoor Deva BTS Photo: 'अश्वत्थामा' फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से शाहिद कपूर लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं. लेकिन 'अश्वत्थामा' से पहले शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) फिल्म 'देवा' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'देवा' बीते साल अनाउंस हुई थी, तभी से फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Movie) ने 'देवा' के सेट से एक BTS फोटो शेयर कर दी है. फोटो में शाहिद कपूर का इंटेंस लुक देख फैंस की बेसब्री चार गुणा बढ़ गई है. 

'देवा' के सेट से फोटो की शेयर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Deva) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'देवा' के सेट से BTS फोटो शेयर की है. फोटो में शाहिद कपूर ब्लैक कलर की टी-शर्ट और डेनिम्स पहने बॉडी बिल्डर लुक के साथ दिखाई दे रहे हैं. शाहिद कपूर के फेशियल एक्सप्रेशन्स देख ऐसा लग रहा है कि एक्टर कोई इंटेंस सीन डिस्कस देख रहे हैं. तो डायरेक्टर हाथों के इशारे से सीन समझाते नजर आ रहे हैं. फोटो में फिल्म का सेट पूरी तरह से तैयार दिख रहा है, बैकग्राउंड में लाइटें लगी हैं, जिसकी रोशनी शाहिद कपूर के चेहरे पर पड़ रही हैं.  

​फ्लावर प्रिंट साड़ी में अंकिता लगीं कमाल, तो आयशा खान ने ब्लैक टॉप में मचाया बवाल; देखें Photos 

शाहिद कपूर की फोटो वायरल

 शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Photos) ने 'देवा' की BTS फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है. जहां शाहिद ने लिखा- 'वह करें जो आपको पसंद है और आपको अपनी लाइफ में फिर काम करने की जरूरत नहीं होगी. फिल्में बनाना जादू है. देवा के सेट पर.' शाहिद कपूर की लेटेस्ट फोटो पर नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. बता दें, 'देवा' फिल्म का डायरेक्शन रोशन एंड्रीयूज कर रहे हैं तो फिल्म प्रोड्यूस जी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स कर रही है. शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार साल 2024 के फरवरी में आई फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में दिखाई दिए थे.   

'अपने आपको तोड़ने नहीं दे सकती...', बॉलीवुड में जीने के लिए नोरा फतेही ने अपनाया तरीका  

Akshay Kumar की फिल्म के नाम पर नाराज हो गई थी बच्चन फैमिली! जया ने प्रोड्यूसर से कहा- 'सरनेम का इस्तेमाल...'

Trending news