Shahid Kareena: शाहिद ने शेयर की पत्नी मीरा संग वेकेशन की कोजी तस्वीर, तो करीना ने दिखा दिया बच्चों संग क्यूट अंदाज
Advertisement
trendingNow11241939

Shahid Kareena: शाहिद ने शेयर की पत्नी मीरा संग वेकेशन की कोजी तस्वीर, तो करीना ने दिखा दिया बच्चों संग क्यूट अंदाज

Shahid Kareena Vacation Photos: शाहिद कपूर और करीना कपूर इन दिनों बच्चों के साथ अलग-अलग जगह वेकेशन मना रहे हैं. ऐसे में दोनों के वेकेशन की एक से बढ़कर एक प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

Shahid Kareena: शाहिद ने शेयर की पत्नी मीरा संग वेकेशन की कोजी तस्वीर, तो करीना ने दिखा दिया बच्चों संग क्यूट अंदाज

Shahid Kapoor And Kareena Kapoor Vacation Photos: बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों समर वेकेशन को खूब इंजॉय कर रहे हैं. गर्मी के मौसम में सुकून खोजने के लिए कोई स्विट्जरलैंड तो कोई लंदन में फैमिली के सथ चिल कर रहा है. इसी बीच शाहिद कपूर और करीना कपूर भी अपने-अपने परिवार के साथ विदेशों में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और एक से बढ़कर एक प्यारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर और करीना कपूर के वेकेशन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. बता दें कि शाहिद-मीरा जहां बच्चों के साथ स्विट्जरलैंड में हैं तो वहीं सैफ-करीना अपने दोनों बच्चों के साथ लंदन में खूब मस्ती कर रहे हैं. 

शाहिद मीरा का कोजी अंदाज

शाहिद कपूर और मीरा कई दिनों से स्विट्जरलैंड में हैं और यहां से लगातार अपनी काफी सारी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. हाल ही में शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ एक कोजी तस्वीर इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की थी. इस तस्वीर में मीरा पीले रंग की बैकलेस ड्रेस में शाहिद कपूर की बाहों में सिमटी दिखाई दे रही हैं. 

fallback

बच्चों संग शाहिद मीरा की फैमिली फोटोज

इसके साथ ही शाहिद कपूर और मीरा के इंस्टाग्राम पर नजर डाले तो दोनों ने बच्चों के साथ भी बेहद खूबसूरत फैमिली फोटोज शेयर की हैं जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में इस स्टार फैमिली की खूब तारीफें कर रहे हैं. 

करीना कपूर खान और जेह की क्यूट तस्वीर

इसी बीच अब करीना कपूर खान ने अपने छोटे नवाब जेह के साथ अपनी ऐसी तस्वीर शेयर की है कि इस तस्वीर को निहारते लोग थक नहीं रहे हैं. करीना कपूर खान के इस पोस्ट में आप देख सकते हैं कि बेबो जेह क गोद में लिए पोज दे रही हैं तो वहीं जेह आसमान में दिख रहे रेनबो को देखर सुपरएक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. 

खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें

करीना कपूर खान की ये तस्वीर मिनटों में वायरल हो गई है. इसके साथ ही जेह की क्यूटनेस पर हर कोई दिल हार रहा है. कमेंट सेक्शन पर नजर डाले तो फैंस के साथ-साथ तमाम सेलेब्स भी करीना और जेह के इस क्यूट अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news