Shahid Kapoor: लंबे समय बाद शाहिद कपूर को मिली ये गुड न्यूज, इस तरह किया सबके साथ शेयर
trendingNow11791250

Shahid Kapoor: लंबे समय बाद शाहिद कपूर को मिली ये गुड न्यूज, इस तरह किया सबके साथ शेयर

Shahid Kapoor Films: शाहिद कपूर को इंडस्ट्री में 20 साल पूर हो गए हैं. यह समय उनके लिए बढ़िया साबित हो रहा है. उन्होंने फिल्मों के बाद इस साल ओटीटी पर डेब्यू किया. वह इस साल रिलीज हुई वेब सीरीज फर्जी और डारेक्टट ओटीटी पर रिलीज हुई ब्लडी डैडी में दिखे हैं. इन दोनों को लेकर एक गुड न्यूज आई है. जानिए...

 

Shahid Kapoor: लंबे समय बाद शाहिद कपूर को मिली ये गुड न्यूज, इस तरह किया सबके साथ शेयर

Shahid Kapoor Web Series: शाहिद कपूर के लिए 2019 में कबीर सिंह ने खुशियों के दरवाजे खोले थे. लेकिन उसके बाद उनकी जर्सी टिकट खिड़की पर फ्लॉप रही. कबीर सिंह की बड़ी सफलता का फायदा जर्सी को नहीं मिला. लेकिन 2023 शाहिद कपूर के लिए फिर से अच्छी खबरें लाया है. ये खबरें सिनेमा हॉल से नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटॉफॉर्म से आई हैं. ओटीटी पर रिलीज हुई शादि की वेब सीरीज फर्जी और ब्लडी डैडी 2023 में ओटीटी पर अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी सीरीज और फिल्म बन गई है. इस साल की शुरुआत में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, राशि खन्ना, के के मेनन अभिनीत फर्जी ने रिलीज के तुरंत बाद हलचल मचा दी. इससे बाद जियो सिनेमा पर ब्लडी डैडी रिलीज हुई थी.

फर्जी के बाद ब्लडी डैडी

राज और डीके द्वारा निर्देशित शो फर्जी इस साल आने वाले सबसे चर्चित शो में से एक बन गया. रोमांचकारी दृश्यों और मुख्य कलाकारों के उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ नकली नोटों को डिजाइन करने और छापने की दिलचस्प कहानी ने दर्शकों को बांधे रखा. फर्जी की सफलता के बाद, शाहिद को जियो सिनेमा पर अली अब्बास जफर की ब्लडी डैडी में देखा गया था. इस एक्शन क्राइम थ्रिलर को इसके दमदार एक्शन, मनोरंजक और कसी हुई कहानी के लिए दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिली. इस फिल्म में शाहिद कपूर जबर्दस्त एक्शन करते नजर आए. उनके फैन्स ने इस बात को हाथों हाथ लिया.

सफलता के आंकड़े
हाल ही में जारी एक रिपोर्ट के अनुसार फर्जी और ब्लडी डैडी दोनों 2023 में ओटीटी पर हिंदी में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो और फिल्म रहे हैं. शाहिद की टीम ने यह न्यूज मीडिया में शेयर की है, जिसके अनुसार फर्जी ने 37.1 मिलियन दर्शकों का आंकड़ा छू लिया है और ब्लडी डैडी को अभी तक 16.6 मिलियन दर्शकों ने देखा है. शाहिद कपूर के लिए यह बड़ी खुश खबरी है. फर्जी न केवल 2023 की अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी सीरीज के रूप में, बल्कि अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी एसवीओडी सीरीज यानी सब्सक्रिप्शन वीडियो ऑन डिमांड के रूप में भी शीर्ष स्थान पर है.

 

Trending news