Shahid Mira: फिर से शादी रचाना चाहती हैं शाहिद कपूर की पत्नी! रोमांटिक वीडियो शेयर कर मीरा ने कह दी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11307218

Shahid Mira: फिर से शादी रचाना चाहती हैं शाहिद कपूर की पत्नी! रोमांटिक वीडियो शेयर कर मीरा ने कह दी ऐसी बात

Shahid Mira Romance: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. हाल ही में, मीरा ने एक रोमांटिक वीडियो में जाहिर किया है कि वो एक बार फिर से शादी रचाना चाहती हैं.. 

 

Shahid Mira: फिर से शादी रचाना चाहती हैं शाहिद कपूर की पत्नी! रोमांटिक वीडियो शेयर कर मीरा ने कह दी ऐसी बात

Shahid Mira Romantic Video on Instagram: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की देश में काफी फैन फॉलोइंग है और इस कपल को फैन्स काफी पसंद करते हैं. शाहिद और मीरा सोशल मीडिया पर हमेशा ही काफी रोमांटिक रहे हैं और काफी क्यूट तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते आए हैं. हाल ही में, मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Mira Rajput Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने खुलेआम कहा है कि वो एक बार फिर शादी करना चाहती हैं. आइए जानते हैं कि इस वीडियो में ऐसा क्या है और मीरा दोबारा शादी करने की बात क्यों कर रही हैं.. 

Mira ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो 

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मीरा अपने पति शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ डांस कर रही हैं. शाहिद ने सफेद रंग की शर्ट और काले पैंट्स पहने हुए हैं और मीरा ने पीले रंग का एक अनारकली सित पहना हुआ है. मीरा और शाहिद रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं और साथ में मीरा की बहन और उनके पति भी डांस कर रहे हैं.

फिर से शादी रचाना चाहती हैं Shahid Kapoor की पत्नी!

इस वीडियो में मीरा और शाहिद अंग्रेजी गाने, 'आइ थिंक आइ वॉना मैरी यू' पर डांस कर रहे हैं. वीडियो के अंत में मीरा के सामने शाहिद घुटनों पर बैठ जाते हैं. मीरा ने जब यह वीडियो पोस्ट किया, उन्होंने कैप्शन में इसी गाने की लाइन, 'आइ थिंक आइ वॉना मैरी यू' (I think I wanna marry you) लिखा है और साथ में रेड हार्ट इमोजी लगाया है. मीरा अपने पति शाहिद के साथ फिर से शादी करना चाहती हैं.  

शाहिद-मीरा कर रहे हैं पार्टी 

ये डांस पर्फॉमेंस मीरा और शाहिद ने मीरा राजपूत के माता-पिता की चालीसवीं शादी की सालगिरह पर किया है. उनके परिवार के कई लोग वहां बैठकर उनका डांस देख रहे हैं और उनके लिए चीयर कर रहे हैं. मीरा और शाहिद भी काफी एन्जॉय कर रहे हैं और दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news