Shah Rukh Khan की इस एक्ट्रेस का नहीं कोई अता-पता, कभी 'लिरिल गर्ल' के नाम से हुई थीं मशहूर!
Advertisement
trendingNow11674892

Shah Rukh Khan की इस एक्ट्रेस का नहीं कोई अता-पता, कभी 'लिरिल गर्ल' के नाम से हुई थीं मशहूर!

Anjali Jathar Movies: फिल्म 'त्रिमूर्ति' में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम करने वालीं एक्ट्रेस अंजलि जठर अचानक ही फिल्मों से गायब हो गईं. लेकिन क्या आप जानते हैं कभी 'लिरिल गर्ल' के नाम से मशहूर हुईं अंजलि जठर अब कहां हैं...?

अंजलि जठर और शाहरुख खान

Shah Rukh Khan Actress Anjali Jathar: बॉलीवुड में 90 के दशक में कई एक्ट्रेसेस की एंट्री हुई थी लेकिन कुछ ही इंडस्ट्री में टिक पाईं. जी हां...आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने 90 के दशक में कई बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया लेकिन उनका करियर बहुत ही जल्दी सिमट गया. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अजय देवगन (Ajay Devgn) और सुनील शेट्टी के साथ कई फिल्में करने वाली एक्ट्रेस अंजलि जठर (Anjali Jathar) ने एक समय पर खूब नाम कमाया लेकिन फिर अचानक ही वह फिल्मी दुनिया से गायब हो गईं...

'लिरिल गर्ल' नाम से हुईं मशहूर!

एक्ट्रेस अंजलि जठर (Anjali Jathar Movies) बचपन से ही डांस की शौकीन थीं. कॉलेज के समय उन्होंने कई कॉम्पिटिशन में हिस्सा लिया, इसी समय उन्होंने मॉडलिंग भी शुरू कर दी. अंजलि जठर को मॉडलिंग में कई बड़े प्रोजेक्ट्स मिले. लिरिल से लेकर लिम्का तक को अंजलि ने एंडोर्स किया. अंजलि जठर का लिरिल वाला एड इतना पॉपुलर हुआ कि एक समय पर उन्हें लिरिल गर्ल के नाम से पहचाना जाने लगा. मॉडलिंग से बॉलीवुड में आईं अंजलि जठर को फिल्मों में भी खूब नाम मिला. 

आमिर खान के भाई के साथ फिल्म मदहोश से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वालीं अंजलि जठर की पहली मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई तो नहीं कर पाई लेकिन एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में पहचान जरूर मिल गई. मदहोश के बाद अंजलि जठर आजमाइश में दिखाई दीं. फिर अंजलि ने अजय देवगन की फिल्म गुंडाराज में काम किया. अंजलि जठर ने शाहरुख खान, अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की फिल्म त्रिमूर्ति में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया. कई फिल्मों में काम करने के बाद भी एक्ट्रेस को कुछ खास सफलता हासिल नहीं हुई थी.

अरशद वारसी से हुई थी सगाई! 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो अंजलि जठर और अरशद वारसी (Anjali Jathar and Arshad Warsi) का एक समय पर खूब नाम जुड़ा था. कहा जाता है कि अरशद वारसी और अंजलि का कनेक्ट डांस के कारण हुआ था. दोनों एक-दूसरे को खूब पसंद करने लगे थे. कहा जाता है कि दोनों की सगाई तक हो गई थी लेकिन फिर शादी तक बात नहीं पहुंच पाई. रिपोर्ट्स की मानें तो अरशद से अलग होने के कुछ टाइम बाद ही अंजलि जठर ने पॉल कौशल नाम के शख्स से शादी कर ली और फिल्मी दुनिया छोड़कर विदेश में सेटल हो गईं. खबरों के अनुसार, एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया छोड़कर विदेश में एक बॉलीवुड डांस अकादमी खोल ली थी.

Trending news