Shah Rukh Khan Rumor: शाहरुख की आने वाली फिल्म के बारे में उड़ी बड़ी अफवाह, चारों तरफ मची हलचल
Advertisement

Shah Rukh Khan Rumor: शाहरुख की आने वाली फिल्म के बारे में उड़ी बड़ी अफवाह, चारों तरफ मची हलचल

Shah Rukh Khan Upcoming Film: शाहरुख खान इन दिनों लगातार शूटिंग में व्यस्त हैं. वह अगले साल आने वाली जवान और डंकी का काम साथ-साथ आगे बढ़ा रहे हैं. लेकिन बीच-बीच में अलग-अलग कारणों से चर्चा में भी आ जाते हैं. अब उनकी फिल्म जवान को लेकर ऐसी अफवाह उड़ी कि फैन बेचैन हो गए.

 

Shah Rukh Khan Rumor: शाहरुख की आने वाली फिल्म के बारे में उड़ी बड़ी अफवाह, चारों तरफ मची हलचल

Shah Rukh Khan In Jawan: शाहरुख खान और उनके फैन्स को 2023 का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि उनकी तीन फिल्में रिलीज के लिए तैयार हो रही हैं. पठान, जवान और डंकी. पठान पोस्ट प्रोडक्शन में है और जनवरी में आएगी. जबकि निर्देशक एटली की जवान और निर्देशक राजकुमार हिरानी की डंकी की शूटिंग शाहरुख अलग-अलग डेट्स में कर रहे हैं. हाल में वह जवान की शूटिंग करके साउथ से लौटे और इधर मुंबई में शनिवार की देर रात से रविवार की सुबह तक भायंदर इलाके में भीड़ के साथ भागदौड़ का एक सीन शूट किया. मगर इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक ऐसा अफवाह उड़ गई कि शाहरुख के फैन बेचैन हो गए.

जवान और सरदार
असल में साउथ के एक कथित ट्रेड एक्सपर्ट ने अपने क्रिस्टोफर कनगराज ने अपने अकाउंट पर लिख कर हलचल मचा दी कि शाहरुख की जवान और इस शुक्रवार 21 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही तमिल फिल्म सरदार की कहानी एक जैसी है. तमिल फिल्म में वहां के स्टार कार्ती हैं, जो हाल में मणिरत्मन की पीएस 1 में अहम रोल निभाते नजर आए. फिल्म में उनका डबल रोल है और उनके साथ राशि खन्ना, चंकी पांडे और मुरली शर्मा जैसे बॉलीवुड एक्टर हैं. जबकि जून 2023 में रिलीज होने जा रही जवान में भी शाहरुख का डबल रोल है और उनके साथ फिल्म में विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर हैं. यह फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज होगी.

क्या है फिल्म की कहानी
इस ट्विटर ट्रेड एक्सपर्ट ने लिखा कि शाहरुख स्टारर जवान और कार्ति की फिल्म सरदार की कहानी एक जैसी है. उसने आगे लिखा कि इन कहानियों में बाप एक रॉ एजेंट है और बेटा पुलिस एजेंट. हीरो का डबल रोल. अब बाप किसी मिशन पर विदेश जाता है और विलेन की करतूत की वजह से वहीं फंस जाता है. मगर वह कई साल बाद विलेन से बदला लेने वापस लौटता है और तब अपने बेटे से मिलता है. फिर कहानी फ्लैशबैक में चलती है. क्रिस्टोफर कनगराज के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया में हंगामा खड़ा हो गया और शाहरुख के फैन इधर-उधर सचाई की खोजबीन में लग गए. इन दिनों बॉलीवुड के दर्शक साउथ की रीमेक फिल्मों को पसंद नहीं कर रहे और हाल में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा तक पिट गई. शाहरुख के फैन्स को तब राहत मिली जब जवान और सरदार दोनों को एडिट करने वाले एडिटर रूबने ने ट्वीट करके ट्विटर ट्रेड एक्सपर्ट के दावे का खंडन किया. उन्होंने लिखा कि लोगों को क्रिस्टोफर कनगराज के ट्वीट का स्क्रीन शॉट लेकर रखना चाहिए और जब दोनों फिल्में रिलीज हो जाएं तो उनकी तुलना करनी चाहिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news