Shah Rukh Khan ने KKR के मैच में किया कुछ ऐसा, लोग बोलने लगे- 'डाउन टू अर्थ'; Video वायरल
Advertisement
trendingNow12205122

Shah Rukh Khan ने KKR के मैच में किया कुछ ऐसा, लोग बोलने लगे- 'डाउन टू अर्थ'; Video वायरल

Shah Rukh Khan Video: शाहरुख खान का KKR मैच के  बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देख लोग किंग खान को 'डाउन टू अर्थ' बता रहे हैं. आइए, यहां जानते हैं कि माजरा क्या है.

शाहरुख खान

Shah Rukh Khan KKR IPL Match: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान अपनी आईपीएल टीम केकेआर को सपोर्ट करने के लिए अक्सर ही पहुंचे नजर आते हैं. बीते दिन भी कोलकाता में KKR और LSG के मैच में अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बेटी सुहाना और बेटे अबराम के साथ पहुंचे थे. इस दौरान शाहरुख खान ने स्टेडियम में ऐसा कुछ कर दिया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. शाहरुख का वायरल वीडियो देख फैंस एक्टर को डाउन टू अर्थ बता रहे हैं.

शाहरुख खान का वीडियो वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Video) के एक फैन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व ट्विटर) पर एक क्लिप शेयर किया है. जहां मैच खत्म होने के बाद शाहरुक खान जमीन पर गिरे कोलकाता नाइट राइडर के झंडे उठाते दिख रहे हैं. झंड़े समेट कुर्सी पर रखने के बाद शाहरुख खान फैंस को वेव करके चले जाते हैं. शाहरुख खान के इस बर्ताव का वीडियो देख फैंस गदगद हुए जा रहे हैं. इतना ही नहीं किंग खान के फैंस सोशल मीडिया पर कमेंटबाजी करते हुए एक्टर को डाउन टू अर्थ इंसान भी बता रहे हैं.  

​गंगा किनारे फैशन शो...लाल जोड़े में चमकीं कृति सेनन, तो डैशिंग लुक में दिखे रणवीर सिंह; Video वायरल 

सुहाना खान और अनन्या पांडे की तस्वीरें भी हो रहीं वायरल

केकेआर और एलएसजी का मैच देखने  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan KKR Team) के साथ गईं सुहाना खान और अनन्या पांडे की फोटोज भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) ने ईडन गार्डन्स से कई फोटोज भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिसमें उनकी दोस्त और एक्ट्रेस अनन्या भी दिखाई दे रही हैं. बता दें, शाहरुख, अबराम और सुहाना के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी केकेआर का मैच देखने कोलकाता गई थीं. जहां से अनन्या ने भी अपने इंस्टा अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में कई फोटोज शेयर की हैं. 

क्यों करोड़ों के मालिक होने के बाद भी 1 BHK फ्लैट में रहते हैं सलमान खान? 

 टीवी शो से मिली पहचान, शाहरुख खान की फिल्म में निभा चुकी हैं वन-साइडेड लवर का किरदार 

Trending news