Jawan: शाहरुख की जवान में दिखेंगे संजय दत्त; लेकिन जिस सितारे की थी उम्मीद उसके नहीं होंगे दीदार, कौन है वो...
Advertisement

Jawan: शाहरुख की जवान में दिखेंगे संजय दत्त; लेकिन जिस सितारे की थी उम्मीद उसके नहीं होंगे दीदार, कौन है वो...

Shah Rukh Khan Film: शाहरुख खान की जवान का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म पहले जून में रिलीज होन थी, परंतु इसकी डेट अब आगे बढ़ा दी गई है. इस बीच लगातार अटकलें लग रही थीं कि पठान में सलमान खान की तरह जवान में कौन सा सितारा कैमियो करेगा. अब यह भी फाइनल हो गया है. जानिए...

 

 

Jawan: शाहरुख की जवान में दिखेंगे संजय दत्त; लेकिन जिस सितारे की थी उम्मीद उसके नहीं होंगे दीदार, कौन है वो...

Sanjay Dutt Film: जब से पठान हिट हुई है, बॉलीवुड सितारों को लग रहा है कि उनकी फिल्म में दूसरी सितारे का कैमियो रोल सफलता की गारंटी है. पठान में शाहरुख के साथ सलमान खान के कैमियो रोल को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. अब सबकी नजरें शाहरुख की अगली फिल्म जवान पर टिकी हैं. लगातार खबरें आती रहीं कि इस फिल्म में उनके साथ कौन कैमियो करने वाला है. पिछले कुछ महीनों में शाहरुख स्टारर इस फिल्म में कई एक्टरों के कैमियो की खबरें आई हैं. फिल्म का निर्देशन साउथ के एटली कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवड सितारों के साथ साउथ के सितारों का नाम भी खूब आया. परंतु अब फाइनल हो गया है कि जवान में संजय दत्त कैमियो रोल में नजर आएंगे.

फैन्स होंगे निराश

जवान में शाहरुख के साथ साउथ की सुपरस्टार नयनतारा और विजय सेतुपति भी हैं. दोनों की शूटिंग हो चुकी है और काफी सुर्खियां में रही है. लेकिन साउथ के ही जिन सितारों के नाम जवान में कैमियो के लिए आ रहे थे, उनमें पुष्पा के स्टार अल्लू अर्जुन शामिल हैं. मगर सूत्रों के हवाले से मीडिया में खबरें है कि अल्लू अर्जुन जवान में कैमियो नहीं कर रहे हैं. अल्लू अर्जुन से जुड़े सूत्रों ने मीडिया में कहा है कि काफी समय से जवान की कास्टिंग और कैमियो को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं. शाहरुख के फैन्स भी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फिल्म से जुड़ी हर चर्चा सुर्खियां बटरोती है.

कभी नहीं मिला ऑफर
अल्लू अर्जुन के इन करीबियों ने कहा है कि जवान में पुष्पा के सितारे के कैमियो की बातें पूरी तरह अफवाह हैं. असत्य हैं. सूत्रों का कहना है कि कैमियो के लिए अल्लू अर्जुन से कभी संपर्क नहीं किया गया. ऐसे में साफ है कि जवान में एकमात्र कैमियो संजय दत्त का होगा. अल्लू अर्जुन इन दिनों पूरी तरह से पुष्पा 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं और किसी अन्य फिल्म या प्रोजेक्ट पर ध्यान नहीं दे रहे. उधर, पठान के बाद शाहरुख खान जवान में नए अवतार में दिखेंगे. फिल्म में उनका डबल रोल है. जवान में दीपिका पादुकोण भी एक अहम भूमिका निभा रही हैं. फिल्म सितंबर में रिलीज होगी.

 

 

Trending news