Shah Rukh Khan: ये परफ्यूम हैं शाहरुख के फेवरेट; नाम और कीमत जानिए इनकी, खरीद सकते हैं आप भी
Advertisement
trendingNow11763046

Shah Rukh Khan: ये परफ्यूम हैं शाहरुख के फेवरेट; नाम और कीमत जानिए इनकी, खरीद सकते हैं आप भी

Shah Rukh Khan Movies: हर सेलेब्रिटी की अपनी पसंद होती है. शाहरुख खान भी अपनी पसंद की चीजें इस्तेमाल करते हैं. उनके साथ काम करने वाली अभिनेत्रियों ने अक्सर उनके परफ्यूम की बात की है. खुद शाहरुख ने भी इस बारे में बताया है, लेकिन खुशबू की इस कहानी में थोड़ा-सा ट्विस्ट है...

 

Shah Rukh Khan: ये परफ्यूम हैं शाहरुख के फेवरेट; नाम और कीमत जानिए इनकी, खरीद सकते हैं आप भी

Shah Rukh Khan Net Worth: शाहरुख खान के फैन्स दुनिया भर में फैले हैं. ये फैन्स उनकी जिंदगी के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं. कुछ तो यह भी चाहते हैं कि आखिर वे खुद कैसे शाहरुख खान के जैसी लाइफस्टाइल जी सकते हैं. तय है कि शाहरुख जैसी लाइफस्टाइल तो सिर्फ शाहरुख ही जी सकते हैं, लेकिन उनकी पसंदीदा चीजों के बारे में जरूर जाना जा सकता है. शाहरुख (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के सबसे अमीर सितारों में हैं और महंगी जीवनशैली उनके लिए बड़ी बात नहीं है. लेकिन इतना जरूर है कि उनका आकर्षण जबर्दस्त है. उनसे मिलने वाले अक्सर कहते हैं कि वह खुशबूदार परफ्यूम लगाते हैं. इस बारे में कुछ समय पहले एक पत्रिका ने शाहरुख से सवाल भी किया था.

पसंदीदा परफ्यूम की बात
बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से लेकर शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी शाहरुख के परफ्यूम (Shah Rukh Khan Perfume) पर बात कर चुकी हैं. रईस में शाहरुख के साथ काम करने वाली माहिरा खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह शाहरुख से आने वाली खुशबू से इतनी मंत्रमुग्ध हो गई थीं कि उन्होंने एक दिन उनकी मैनेजर से पूछा कि वह कौन सा कोलोन इस्तेमाल करते हैं? जीक्यू मैगजीन के साथ एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपने पसंदीदा परफ्यूम के बारे में खुद बताया. उन्होंने कहा कि मेरे लिए अच्छा परफ्यूम बहुत जरूरी है. मैं दो परफ्यूम एक साथ मिलाता हूं. शाहरुख ने अपने द्वारा इस्तेमाल करने वाले परफ्यूम के नाम भी बताए.

मिलते हैं इंडिया में
शाहरुख ने बताया कि वह डनहिल (Dunhill) का एक ऐसा परफ्यूम इस्तेमाल करते हैं, जो केवल उनके लंदन स्टोर में मिलता है. जबकि दूसरा परफ्यूम है डिप्टीक्यू (Diptyque). शाहरुख ने राज खोला कि वह इन दोनों परफ्यूम को मिलाकर इस्तेमाल करते हैं, जिससे एक अलग ही खास किस्म की खुशबू बन जाती है, जो सबको आकर्षित करती है. यह दोनों ही परफ्यूम ब्रांड भारत में मिलते हैं. जिन्हें अगर आप चाहें तो इस्तेमाल कर सकते हैं. भारत में डनहिल परफ्यूम की कीमत 2100 से लेकर 9000 रुपये तक है. वहीं, डिप्टीक्यू परफ्यूम की कीमत लगभग 33 हजार रुपये से 39 हजार रुपये तक है.

 

Trending news