Shah Rukh Khan: शाहरुख ने खोला फैमिली का ऐसा राज, जानकर जिसे चौंक जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow11925062

Shah Rukh Khan: शाहरुख ने खोला फैमिली का ऐसा राज, जानकर जिसे चौंक जाएंगे आप

Suhana Khan: अमेरिकी कॉमिक बुक सीरीज आर्चीज को हिंदी में लाने की तैयारी हो गई है. बॉलीवुड की नजर इस पर है क्योंकि फिल्म से इंडस्ट्री के तीन दिग्गज परिवारों के युवा चेहरे सिनेमा की दुनिया में कदम रख रहे हैं. फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है और इसे देखने के बाद शाहरुख खान ने अपना एक राज खोला है...

 

Shah Rukh Khan: शाहरुख ने खोला फैमिली का ऐसा राज, जानकर जिसे चौंक जाएंगे आप

The Archies Song Sunoh: शाहरुख खान इस साल लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले पठान और फिर जवान (Film Jawan) ने उन्हें चार साल बाद बॉक्स ऑफिस का बादशाह साबित किया. अब उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan Film) की फिल्म आने वाली है. नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली द आर्चीज (The Archies) से सुहाना डेब्यू कर रही हैं और इस फिल्म का पहला गाना, सुनो (Sunoh Song) रिलीज हुआ है. शाहरुख ने बेटी के गाने की तारीफ करते हुए एक ऐसा राज खोला है, जो इससे पहले किसी को मालूम नहीं था. पर्दे पर तमाम चमत्कार करने वाले शाहरुख का यह राज जानकर फैन्स हैरान हैं.

वह लेग-आउट पोज
द आर्चीज में सुहाना खान इस कॉमिक की प्रसिद्ध कैरेक्टर वेरोनिका लॉज की भूमिका में हैं. सुनो टाइटल के इस गाने में आर्चीज कॉमिक के किरदारों की झलक दिखाई गई है. इसमें सुहाना स्केट्स पहनी नजर आती हैं. शाहरुख ने सोशल मीडिया इस गाने का वीडियो (Shah Rukh Khan Video) शेयर किया और लिखा कि द आर्चीज की दुनिया बहुत अनोखी और खूबसूरत है. शाहरुख खान ने खुलासा किया कि वह अपनी बेटी की तरह रोलर स्केट करना नहीं जानते. लेकिन साथ ही उन्होंने फैन्स को यह भी बताया कि क्या आप जानते हैं कि मेरे अलावा परिवार में हर कोई रोलर स्केट करना जानता है??!! शाहरुख ने अपनी बेटी के लिए लिखा कि लेग-आउट पोज बहुत बढ़िया लग रहा है. गाने के अंत में आप सुहाना का यह अंदाज देख सकते हैं.

नए सितारों का डेब्यू
शाहरुख ने लिखा कि उन्हें यह गाना और लुक बहुत पसंद आया. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर सात दिसंबर को रिलीज होने वाली है. सुनो गाने में एक-एक करके मुख्य पात्रों का परिचय दिया गया है. आर्ची एंड्रयूज का मुख्य किरदार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने निभाया है. अगस्त्य का यह बॉलीवुड डेब्यू है. वहीं श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. खुशी फिल्म में बेट्टी नाम की ऐसी लड़की के रोल में है, जो जिसका आर्ची पर क्रश है. सुनो गाना रिलीज होने के बाद युवाओं का ध्यान आकर्षित कर रहा है. अगस्त्य नंदा और उनके दोस्त यह गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं.

Trending news