शाहरुख खान ने दिलजीत सिंह दोसांझ के बारे में क्या कहा था? इम्तियाज अली ने खोला राज
Advertisement
trendingNow12201312

शाहरुख खान ने दिलजीत सिंह दोसांझ के बारे में क्या कहा था? इम्तियाज अली ने खोला राज

Imtiaz Ali Praised Diljit Dosanjh: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के आने वाले एपिसोड में इम्तियाज अली, परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ मेहमान के तौर पर नजर आएंगे. शो के दौरान इम्तियाज अली ने खुलासा किया कि एक बार शाहरुख खान ने उनसे कहा था कि दिलजीत दोसांझ इस देश के बेस्ट एक्टर हैं.

 

आखिर शाहरुख खान ने ऐसा क्या कहा?

Imtiaz Ali Praised Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' आखिरकार नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर इम्तियाज अली, दिलजीत और परिणीति चोपड़ा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) में पहुंचे थे. शो के दौरान इम्तियाज अली ने खुलासा किया कि शाहरुख खान ने एक बार दिलजीत दोसांझ को देश का बेस्ट एक्टर कहा था.

इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) ने खुलासा किया, ''शाहरुख खान ने एक बार मुझसे कहा था कि दिलजीत दोसांझ (Diljit Doshanjh) देश के बेस्ट एक्टर हैं. मुझे लगता है कि अगर दिलजीत पाजी ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया होता तो हम इसे कभी नहीं बना पाते. तो, हम बहुत भाग्यशाली थे. हम इससे बेहतर कलाकारों की उम्मीद नहीं कर सकते थे, दोनों बेहद अच्छे हैं. परिणीति (Parineeti Chopra) एक एक्ट्रेस, सिंगर और ऐसी शख्स हैं, जो अपने किरदार के लिए तुरंत 15 किलोग्राम वजन बढ़ाने के लिए तैयार थीं. यह अच्छा और कंफर्टिंग एक्सपीरियेंस था.''

कंगना रनौत ने शेयर किया 20 साल की हेमा मालिनी का VIDEO, कहा- 'देवलोक में अर्जुन ने भी नृत्य...'

क्या है फिल्म की कहानी
यह फिल्म पंजाब के एक महान गायक अमर सिंह चमकीला की कहानी है, जिनकी महज 27 साल की उम्र में हत्या कर दी गई थी. 8 मार्च, 1988 को अमर सिंह चमकीला और पत्नी अमरजोत कौर की जालंधर जिले के महिस्ममपुर गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह एक स्टेज शो के लिए जा रहे थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Great Indian Kapil Show Only On Netflix (@thegreatindiankapilshow)

Cannes 2024 में 30 साल बाद भारतीय फिल्म की एंट्री, जानें क्या है नाम

स्टेज के नाम 'चमकीला' से फेमस 
अमर सिंह चमकीला का जन्म धन्नी राम के रूप में हुआ था, लेकिन वह अपने स्टेज के नाम 'चमकीला' से फेमस हुए थे. फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ अमर सिंह चमकीला और परिणीति चोपड़ा अमरजोत कौर की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपाड़ा के अलावा अंजुम बत्रा, अपिंदरदीप सिंह, तुषार दत्त, निशा बानो, पवनीत सिंह, रोबी जोहाल, मोहित चौहान, उदयबीर संधू, विपिन कत्याल, राहुल मित्रा जैसे कलाकार भी शामिल हैं.

Trending news