Shah Rukh Khan बेटे Aryan Khan के साथ Karan Johar के इस शो का बनेंगे हिस्सा? डिटेल्स जान हिल जाएंगे आप!
Advertisement

Shah Rukh Khan बेटे Aryan Khan के साथ Karan Johar के इस शो का बनेंगे हिस्सा? डिटेल्स जान हिल जाएंगे आप!

Karan Johar Show: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण के नए सीजन में दिखाई दे सकते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख और आर्यन पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए करण जौहर के शो पर दिखाई देंगे. 

करण जौहर, शाहरुख खान और आर्यन खान

Shah Rukh Khan Koffee With Karan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान के फैंस के लिए बड़ी गुडन्यूज सामने आ रही है. सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि जल्द ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आर्यन खान साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई दे सकते हैं. जी हां...शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan), करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण के नए सीजन का हिस्सा बन सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर के चैट शो का नया सीजन अगस्त या सितंबर महीने में शुरू होने वाला है. 

शाहरुख खान-आर्यन खान करेंगे स्कीन शेयर!

रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) और आर्यन खान (Aryan Khan Web Series) पहली बार साथ में करण जौहर के चैट शो में ऑफिशियल तौर पर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. हालांकि शाहरुख और आर्यन के करण जौहर के शो में हिस्सा बनने की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें, बीते साल यानी कॉफी विद करण सीजन 7 में भी शाहरुख खान के शामिल होने की खबरें सामने आई थीं लेकिन पठान को लेकर बिजी होने के कारण एक्टर करण जौहर के शो में शामिल नहीं हुए. 

करण जौहर के शो से शाहरुख खान बेटे आर्यन को करेंगे लॉन्च?

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Upcoming Film) पठान की तगड़ी सक्सेस के बाद एक बार फिर इंडस्ट्री में एक्टिव हो गए हैं. वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान अपने डायरेक्टोरल डेब्यू के लिए तैयार है. कहा जा रहा है कि कॉफी विद करण पर शाहरुख का आर्यन के साथ आने का मकसद भी कुछ य़ही है कि वह बेटे को करण जौहर के शो से दुनिया के सामने ला सकें. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान और आर्यन खान के साथ गौरी खान भी करण जौहर के चैट शो के नए सीजन में हिस्सा ले सकती हैं. 

Trending news