Bollywood Actress: शाहरुख की इस एक्ट्रेस ने खोला राज, पति से लेना चाहती थी तलाक मगर तभी हो गई प्रेग्नेंट...
Advertisement
trendingNow11775614

Bollywood Actress: शाहरुख की इस एक्ट्रेस ने खोला राज, पति से लेना चाहती थी तलाक मगर तभी हो गई प्रेग्नेंट...

Shah Rukh Khan Actress: शाहरुख खान के करियर को आगे बढ़ाने वाली फिल्मों में कभी हां कभी ना जरूर शामिल होती है. इस फिल्म में उनकी जोड़ी सुचित्रा कृष्णमूर्ति के साथ थी. उस दौर में लोगों ने दोनों को पसंद किया और सुचित्रा एक तरह से नेशनल क्रश बन गई थीं. अब सुचित्रा ने अपनी नाकाम शादी को लेकर कुछ राज खोले हैं...

 

Bollywood Actress: शाहरुख की इस एक्ट्रेस ने खोला राज, पति से लेना चाहती थी तलाक मगर तभी हो गई प्रेग्नेंट...

Suchitra Krishnamoorthi: एक्ट्रेस-सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति अपने करियर के शुरुआती दौर में नेशनल क्रश की तरह थीं. वह शाहरुख खान के साथ कभी हां कभी ना उनकी डेब्यू फिल्म थी. शाहरुख भी उन दिनों नए ही थे. कभी हां कभी ना खूब पसंद की गई थी. फिल्म के बाद शाहरुख खान तो लगातार स्टारडम की सीढ़ियां चढ़ते गए, लेकिन सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने 25 साल की उम्र में दिग्गज डायरेक्टर शेखर कपूर से शादी कर ली. दोनों की उम्र में 29 साल का फासला था. दोनों की शादी करीब आठ साल चली और फिर उनका तलाक हो गया. अब हाल में सुचित्रा ने अपने एक इंटरव्यू में शादी से जुड़े कुछ राज खोले हैं.

मान ली पति की इच्छा
सुचित्रा ने बताया कि शेखर कपूर बहुत साफ तौर पर नहीं चाहते कि उनकी पत्नी अभिनय करें. तब सुचित्रा ने उनकी बात मानते हुए फिल्मों से दूरी बना ली थी. सुचित्रा ने कहा कि तब मुझे लगा कि यह कोई बड़ी बात नहीं है. मैं बहुत भोली थी. मैं यह समझने के लिए छोटी थी जब वह कह रहे थे कि काम मत करो करो, वो सोच रहे हैं. मैं महत्वाकांक्षी थी और मेरे पास प्रतिभा भी थी. इसलिए मैंने नहीं सोचा था कि मेरे जीवन में कुछ भी रुकेगा. लेकिन फिर सुचित्रा के जीवन में ऐसी बातें हुईं, जिन्होंने उनका दिल तोड़ दिया. उन्होंने शेखर कपूर पर बेवफाई का आरोप लगाया.

एक और बच्चा
इस इंटरव्यू में सुचित्रा ने जो खास बात बताई कि वह यह कि जब वह शेखर कपूर के साथ अपनी शादी खत्म करके अलग होने का सोच रही थीं कि तभी पता चला वह गर्भवती हैं. उन्होंने बताया कि मैं बर्कली कॉलेज ऑफ म्यूजिक में जाने वाली थी. मुझे आंशिक छात्रवृत्ति मिल गई थी. हमेशा से मेरा सपना म्यूजिक सीखने का था. लेकिन तभी मुझे पता चला कि मैं गर्भवती हूं. उन्होंने कहा कि जब शेखर कपूर के साथ रिश्ते सहज नहीं हो पा रहे थे तो उन दिनों बहुत सारी पॉश महिलाएं मुझसे कहती थीं कि पति से अलग होकर तुम खत्म हो जाओगी. बस एक और बच्चा पैदा करो. समस्याएं खत्म हो जाएंगी. सुचित्रा ने कहा कि बहुत सारी महिलाएं ऐसा करती हैं. जब शादी खतरे में हो, तो बच्चा कर लेते हैं. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. स्थितियां नहीं बदली तो उन्होंने तलाक ले लिया. सुचित्रा और शेखर की एक बेटी है, जिसका नाम कावेरी है. वह एक गायिका है.

 

Trending news