Satyaprem Ki Katha BO Collection: हिट या फ्लॉप! क्या होगा कियारा-कार्तिक की 'सत्यप्रेम की कथा' का हाल? पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई
Advertisement
trendingNow11759206

Satyaprem Ki Katha BO Collection: हिट या फ्लॉप! क्या होगा कियारा-कार्तिक की 'सत्यप्रेम की कथा' का हाल? पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

Satyaprem Ki Katha फिल्म रिलीज हो गई है. फिलहाल फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. लेकिन सवाल ये उठता है कि पहले दिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर सकती है. इस फिल्म के जरिए कियारा और कार्तिक दूसरी बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आ रहे हैं. 

सत्यरप्रेम की कथा का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Satyaprem ki Katha BO Collection: कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem KI Katha) सिनेमाघरों में 29 जून को रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर पॉजिटिव रिएक्ट कर रहे हैं. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि कार्तिक और कियारा की ये फिल्म दर्शकों की कसौटी पर खरी उतर रही है. ऐसे में सवाल ये उठता है कि बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ये फिल्म कितना कलेक्शन कर सकती है. 

8 से 9 करोड़ कर सकती है कलेक्शन
ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem KI Katha) फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8 से 9 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि इस फिल्म को पैसे कमाने का एक और गोल्डन मौका मिला है. ईद-उल-अजहा के दिन ये फिल्म रिलीज हुई है. लिहाजा कई जगह इस दिन गस्टेड हॉलीडे होता है. ऐसे में गुरुवार को रिलीज करके मेकर्स ने इस मौके को भुनाने की कोशिश की है.

 

 

वीकेंड पर मिल सकता है फायदा
एक ओर गुरुवार तो दूसरी तरफ तीन दिन और...यानी कि शुक्रवार, शनिवार और रविवार इस फिल्म के लिए गोल्डन मौका साबित हो सकता है. यानी इस फिल्म को पैसा कमाने के लिए रिलीज के साथ ही चार दिन का मौका है. खास बात है कि कार्तिक और कियारा इस फिल्म के जरिए दूसरी बार बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रहे हैं. इससे पहले 'भूल भुलैया 2' फिल्म में ये जोड़ी साथ नजर आई थी. उस वक्त पहले दिन फिल्म ने 14 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

 

 

फिल्म से हैं काफी उम्मीदें
इस फिल्म से कियारा और कार्तिक दोनों को ही काफी ज्यादा उम्मीदे हैं. इस साल कार्तिक की ये दूसरी फिल्म है जो रिलीज हो रही है. इससे पहले रिलीज हुई फिल्म 'शहजादा' फ्लॉप रहीं. जबकि कियारा की शादी के बाद रिलीज हो रही ये पहली फिल्म है. 

Trending news