Satyaprem Ki Katha BO Day 4: कियारा-कार्तिक की 'सत्यप्रेम की कथा' ने चौथे दिन मारी ऐसी छलांग, छप्परफाड़ हुआ कलेक्शन!
Advertisement
trendingNow11763483

Satyaprem Ki Katha BO Day 4: कियारा-कार्तिक की 'सत्यप्रेम की कथा' ने चौथे दिन मारी ऐसी छलांग, छप्परफाड़ हुआ कलेक्शन!

Satyaprem Ki Katha फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन आ गया है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है. यहां तक कि चौथे दिन का कलेक्शन बीते तीन दिनों में सबसे ज्यादा है.

 

सत्यप्रेम की कथा चौथे दिन का कलेक्शन

Satyaprem Ki Katha BO Day 4: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' ने बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन तहलका मचा दिया है. फिल्म के कलेक्शन में चौथे दिन इतना बड़ा जंप देखा गया जिसे देखकर आप इतना जरूर कह सकते हैं कि इस फिल्म की रफ्तार को थामना मुश्किल है. खास बात है कि इस फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन बीते तीने दिनों में सबसे ज्यादा है.

रविवार को किया इतना कलेक्शन
कार्तिक और कियारा (Kiara Advani) की फिल्म के कलेक्शन में शनिवार को 44.29% की ग्रोथ देखने को मिली थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ 10 लाख का बिजनेस किया था. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने चौथे दिन करीबन 60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. जो कि बीते दिनों के कलेक्शन में सबसे ज्यादा रहा है.

 

 

कुल कलेक्शन हुआ इतना
इस तरह से अब तक के कलेक्शन पर नजर डालें तो 'सत्यप्रेम की कथा' ने गुरुवार को 9.25 करोड़, शुक्रवार को 7 करोड़, शनिवार को 10 करोड़ 10 लाख और रविवार को करीबन 12 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी कि कुल मिलाकर ये फिल्म अभी तक 38.35 करोड़ तक का कलेक्शन कर चुकी है.

 

 

 

 

 

 

मिला स्टैंडिंग ओवेशन
फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पांस के बाद कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन हाल ही में थियेटर पहुंचे. इन दोनों सितारों को थियेटर में इस तरह से देखकर फैंस खुशी से झूम उठे और खड़े होकर जमकर तालियां बजाई. फैंस का ये रिस्पांस देखकर कियारा-कार्तिक भी खुश हुए और उनके इस प्यार के लिए शुक्रिया कहा.

 

 

 

 

 

Trending news