जब सरोज खान ने Salman Khan से लिया पंगा, कहा-रोटी अल्लाह देता है, तू नहीं...
Advertisement
trendingNow11717094

जब सरोज खान ने Salman Khan से लिया पंगा, कहा-रोटी अल्लाह देता है, तू नहीं...

Saroj Khan Salman Khan Controversy: साल 1994 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ की रिलीज के बाद से सलमान खान और सरोज खान ने कभी साथ में काम नहीं किया था.

जब सरोज खान ने Salman Khan से लिया पंगा, कहा-रोटी अल्लाह देता है, तू नहीं...

Saroj Khan Salman Khan Fight: बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर रहीं सरोज खान (Saroj Khan) से जुड़ा एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सरोज खान,  सलमान खान (Salman Khan) और उनके बीच की तल्खी का जिक्र करते हुए दिख रहीं हैं. आपको बता दें कि साल 1994 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ की रिलीज के बाद से सलमान खान और सरोज खान ने कभी साथ में काम नहीं किया था. वो क्या वजह थी जिसके चलते सरोज खान और सलमान के बीच तल्खी बढ़ गई थी आइए आपको वायरल हो रहे वीडियो के हवाले से बताते हैं. 

वायरल वीडियो में सरोज ने किया सलमान को लेकर ये बड़ा दावा 

2 मिनट से कम समय के इस वीडियो में सरोज खान को कहते सुना जा सकता है कि, ‘वो (सलमान खान) मेरे पास आया और मुझे गाली देते हुए कहा कि जब मैं टॉप का हीरो बन जाउंगा तब तुम्हारे साथ तो कभी काम नहीं करूंगा’. आपको बता दें कि फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ में सरोज खान कोरियोग्राफर थीं और एक सॉन्ग के शूट के दौरान आमिर खान को जहां स्टार्स वाले स्टेप दिए गए थे वहीं, सलमान खान के गले में सिर्फ ढ़ोल लटका दी गई थी. कहते हैं इस बात को लेकर सलमान खान सरोज खान से बेहद नाराज हो गए थे.
 
सरोज का दावा- मैंने वही किया जो डायरेक्टर ने मुझसे करने को कहा 

सरोज खान कहती हैं कि, ‘मैंने सलमान को कहा कि मैने वही किया जो डायरेक्टर ने मुझसे करने को कहा, आपको बुरा लगा आई एम वैरी सॉरी, आप मेरे साथ काम नहीं करेंगे, रोटी अल्लाह देता है तू नहीं देता’. आपको बता दें कि सलमान खान को ये बात इतनी नागवार लगी कि फिर उन्होंने सरोज खान के साथ दोबारा काम नहीं किया था. बता दें कि साल 2020 में सरोज खान का निधन हो गया था.

Trending news