Sara Ali Khan की Gaslight ही नहीं ओटीटी पर इन वेब सीरीज के हर सीन में है जबरदस्त ट्विस्ट, नहीं झपका पाएंगे पलकें भी
Advertisement

Sara Ali Khan की Gaslight ही नहीं ओटीटी पर इन वेब सीरीज के हर सीन में है जबरदस्त ट्विस्ट, नहीं झपका पाएंगे पलकें भी

Suspense and Thriller Web Series: सारा अली खान की गैसलाइट ओटीटी पर रिलीज हो गई है. फिल्म जबरदस्त मिस्ट्री और सस्पेंस से भरी हुई जो आपको हर सीन में डराती है. वहीं अगर आप इसी जोनर की फिल्मों और वेब सीरीज के शौकीन हैं तो कई ऐसी सीरीज हैं जिनका हर सीन जबरदस्त ट्विस्ट से भरा है.

Sara Ali Khan की Gaslight ही नहीं ओटीटी पर इन वेब सीरीज के हर सीन में है जबरदस्त ट्विस्ट, नहीं झपका पाएंगे पलकें भी

Suspence Web Series in Hindi on OTT: सारा अली खान के करियर को देखें तो उसमें ज्यादा फिल्में नहीं हैं लेकिन जितनी भी भी हैं वो वैरायटी से भरी है. अलग-अलग जोनर की फिल्में कर चुकीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) अब लेकर आई हैं गैसलाइट (Gaslight) जो भले ही टाइटल से ना लगे लेकिन सस्पेंस, थ्रिलर और मिस्ट्री से भरपूर है. फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है जिसे लोग पसंद भी कर रहे हैं. वहीं अगर आप ऐसी ही वेब सीरीज बिंज वॉच करना चाहते हैं तो ढेरों ऑप्शन मौजूद हैं लेकिन कुछ बेहतरीन वेब सीरीज हम आपके लिए चुनकर लाए हैं. 

पाताललोक (Paatal lok)

पाताललोक एक क्राइम थ्रिलर है जो आखिर तक आपको स्क्रीन से जोड़े रखती है. यही वजह है कि सीरीज जब रिलीज हुई तो इसके चर्चे खूब हुए. जयदीप अहलावत और गुल पनाग जैसे सितारों से सजी इस सीरीज की कहानी बेहद दिलचस्प है. हर सीन एक ट्विस्ट से भरा है लिहाजा किसी भी सीन को मिस करने को दिल नहीं मानता और जो सस्पेंस आखिर में जाकर खुलता है वो जानकर हर किसी के होश उड़ जाते हैं. 

fallback

स्पेशल ऑप्स (Special Ops)
स्पेशल ऑप्स भी जबरदस्त वेब सीरीज है. केके मेनन अभिनीत इस सीरीज की कहानी संसद अटैक के इर्द गिर्द घूमती है जिसमें एक अलग एंगल को दिखाया गया है. अग आप भी टेरर बेस्ड वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं तो स्पेशल ऑप्स हॉटस्टार पर  देख सकते हैं. दावा है हमारा आप इसके हर एपिसोड को खूब इन्जॉय करेंगे और ये आपको स्क्रीन पर बांधे रखेगा. 

अरण्यक (Aranyak)
अरण्यक वेब सीरीज से रवीना टंडन ने ओटीटी की दुनिया में कदम रखा. ये सीरीज जबरदस्त हिट रही थी और बेहद देसी पुलिस इंस्पेक्टर के अंदाज में रवीना को काफी पसंद किया गया. पहाड़ों में बसे एक शहर में मिस्ट्री से भरी ये कहानी जबरदस्त है और इसका क्लाइमैक्स हर किसी के होश उड़ाने वाला.

fallback  

Code M
जेनिफर विंगेट की ये सीरीज यूं तो कई साल पुरानी हो चुकी है लेकिन इसे देखकर आपका भी दिल नहीं भरेगा. सीरीज शानदार है और जानदार भी. खासतौर से सस्पेंस से भरी इस सीरीज का हर एपिसोड आपको स्क्रीन से जोड़े रखता है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news