Bollywood Stories: जब Salman Khan के तेवर देख गुस्साए Sanjay Dutt, मारने के लिए पहुंच गए थे घर!
Advertisement
trendingNow11655162

Bollywood Stories: जब Salman Khan के तेवर देख गुस्साए Sanjay Dutt, मारने के लिए पहुंच गए थे घर!

Salman Khan and Sanjay Dutt Movies: संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने जब सलमान खान (Salman Khan) के तेवर देखकर अपना आपा खो दिया था, तब वह 'भाईजान' को मारने के लिए उनके घर तक पहुंच गए थे.

सलमान खान और संजय दत्त

Salman Khan Sanjay Dutt Fight: बॉलीवुड के सुपरस्टार्स संजय दत्त (Sanjay Dutt) और सलमान खान (Salman Khan) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने गुस्सैल रवैये के लिए भी इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं. आज हम एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं जिसमें एक बार संजय दत्त गुस्से में इतने बेकाबू हो गए थे कि वह सलमान खान (Salman Khan Movies) को मारने के लिए उनके घर तक पहुंच गए थे. 

सलमान के तेवर देख गुस्सा गए थे संजय! 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो यह किस्सा तब का है जब सलमान खान (Salman Khan First Film) फिल्मी करियर में एक के बाद एक हिट्स दे रहे थे. कहा जाता है कि सलमान खान का अंदाज हमेशा से ही दबंग रहा है, वहीं जब उनका करियर हिट होने लगा तो उन्होंने कई लोगों के लिए अपना व्यवहार बदल डाला. सलमान खान ने अपने दबंग अंदाज के तेवर संजय दत्त (Sanjay Dutt Movies) से जुड़े कुछ लोगों को भी दिखाए. वहीं संजय दत्त को सलमान की यह बात बिल्कुल रास नहीं आई और संजू बाबा नाराज हो गए.

गुस्से में सलमान को मारने चल दिए थे संजय दत्त!

रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त (Sanjay Dutt Upcoming Film) अपना आपा खोकर सलमान खान के घर उन्हें मारने पहुंच गए थे. संजय दत्त ने गुस्से में सलमान खान के घर के बाहर खड़े होलकर चिल्ला-चिल्लाकर एक्टर को बुलाया. कहा जाता है कि सलमान खान ने संजय दत्त (Sanjay Dutt First Film) को ऐसे देखकर बहुत समझदारी दिखाई और संजय दत्त को शांत कराया. इस किस्से के बाद संजय दत्त और सलमान खान काफी समय तक एक-दूसरे से दूर रहे लेकिन फिर दोनों की एक-अच्छी बॉन्डिंग बन गई. 

बता दें, सलमान खान (Salman Khan and Sanjay Dutt Movies) और संजय दत्त ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. जिसमें 'चल मेरे भाई', 'साजन', 'ये है जलवा', 'सन ऑफ सरदार' जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news