Sania Mirza: शोएब मलिक से पहले सानिया का जुड़ा था इस एक्टर के संग नाम, अब वो है दो बच्चों का बाप
Advertisement
trendingNow11434457

Sania Mirza: शोएब मलिक से पहले सानिया का जुड़ा था इस एक्टर के संग नाम, अब वो है दो बच्चों का बाप

Sania Mirza Affair: सानिया मिर्जा की पर्सनल लाइफ इन दिनों चर्चा का विषय बन चुकी है. उनके और शोएब मलिक को लेकर खबर आ रही है कि दोनों का जल्द ही तलाक हो सकता है. लेकिन शादी से पहले सानिया का नाम एक बॉलीवुड एक्टर संग भी जुड़ा था.

 

सानिया मिर्जा

Sania Mirza Relationship: भारत की मशहूर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) इन दिनों काफी सु्र्खियों में हैं उनकी निजी जिंदगी के किस्से इंटरनेट पर अब वायरल हो रहे हैं. सानिया और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक के रिश्ते को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं. अफवाहें लगातार फैल रही हैं कि दोनों की शादी टूट गई है और वो काफी समय से अलग रह रहे हैं.  हालांकि, सानिया और शोएब तलाक की खबर की कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. न ही किसी तरह का बयान या पुष्टि की गई है. लेकिन इस बीच सानिया के शादी से पहले अफेयर की चर्चे होने लगे हैं. 

इस एक्टर संग जुड़ा नाम

आपको बता दें कि सानिया और शोएब की शादी साल 2010 में हैदराबाद में हुई थी और साल 2018 में सानिया ने बेटे इजहान मिर्जा मलिक को जन्म दिया था. सानिया इस समय दुबई में हैं, जबकि शोएब पाकिस्तान में हैं. इनके अलग होने की खबरों के बीच सानिया की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में बनी हुई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान के साथ शादी करने से पहले सानिया मिर्जा बॉलीवुड एक्टर शााहिद कपूर को डेट कर चुकी हैं.  

कॉफी विद करण में किया खुलासा

जी हां, सानिया मिर्जा का शाहिद कपूर के संग नाम जुड़ चुका है. लेकिन यह महज अफवाह है. दरअसल सानिया मिर्जा ने करण विद कॉफी में सानिया ने अपने और शाहिद के रिश्ते पर खुलकर बात की थी. दरअसल सानिया से पूछा गया था आपको किसी हिंदी फिल्म के एक्टर ने अप्रोच नहीं किया? इसके जवाब में सानिया ने बोला- मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ. इसके बाद करण ने पूछा आपको और शाहिद के बारे में कुछ अफवाहें थी क्यों वो सच थी- सानिया ने कहा मुझे याद नहीं है कि यह बहुत पहले था, ऐसा कभी नहीं हुआ. आपको बता दें, शाहिद कपूर अब अपनी शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ उठा रहे हैं और दो बच्चों के पिता भी बन चुके हैं. 

करीबी दोस्त ने किया खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का तलाक होने वाला है. रिपोर्ट के अनुसार पहले तो अफवाह थी लेकिन अब मीडिया में खबरे तेज हो गई है कि दोनों अलग हो चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो कहा जा रहा है कि उनके करीबी दोस्त ने बताया है कि दोनों का तलाक हो जाएगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news