Koffee With Karan 7: तलाक के बाद सामंथा की नागा चैतन्य के लिए ऐसी है फीलिंग्स, जानकर करण जौहर और अक्षय कुमार हो गए दंग
Advertisement
trendingNow11268226

Koffee With Karan 7: तलाक के बाद सामंथा की नागा चैतन्य के लिए ऐसी है फीलिंग्स, जानकर करण जौहर और अक्षय कुमार हो गए दंग

Samantha का नागा चैतन्य के साथ रिश्ता कैसा है..इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने ऐसी बात कह दी कि जानकर करण जौहर और अक्षय कुमार हैरान हो गए.

 

करण जौहर, सामंथा-नागा और अक्षय कुमार

Koffee With Karan 7: करण जौहर के 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के सीजन 7 के दूसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा प्रभु (Samantha Prabhu) पहुंचे. इन दोनों ने एक साथ ना केवल काउच शेयर किया बल्कि मशहूर गाने 'ऊं अंटावा' पर एक दूसरे के संग काफी कोजी होकर सिंजलिंग डांस भी किया. इस शो में सामंथा प्रभु ने उस सवाल का भी जवाब दिया जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे थे. एक्ट्रेस ने अपने और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के तलाक पर चुप्पी तोड़ते हुए ऐसी बात कह दी कि उनका बयान चर्चा में आ गया है.

  1. सामंथा का बड़ा बयान
  2. तलाक पर तोड़ी चुप्पी
  3. बताया अब कैसा है नागा संग रिश्ता

तलाक पर तोड़ी चुप्पी

'कॉफी विद करण' में जब करण जौहर (Karan Johar) ने सामंथा से पूछा कि जब आप और आपके एक्स हसबैंड अलग हुए तो आपको सबसे ज्यादा ट्रोलिंग झेलनी पड़ी होगी? जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा- 'हां और इसके बारे में मैं शिकायत नहीं कर सकती. मैं हमेशा ट्रांसपेरेंट रहने की कोशिश रहने के लिए उस रास्ते को खुद ही चुना था. जब तलाक हुआ तो मैं इससे ज्यादा परेशान नहीं हो सकती थी. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने मेरी लाइफ में इंवेस्ट किया है. उस वक्त मेरे पास जवाब नहीं था. वाकई ये कठिन रहा लेकिन अब सब ठीक है और मैं मजबूत हूं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

कुछ भी नहीं है ठीक

इसके बाद करण जौहर ने सामंथा से पूछा कि क्या तुम लोग एक दूसरे से बहुत चिढ़ते हो? इस सवाल का जवाब देते हुए सामंथा ने कहा कि 'अभी हार्ड फीलिंग है. अगर आप हम दोनों को एक कमरे में बंद कर दें तो आपको चाकू जैसी नुकीली चीजों को छिपाना होगा. अभी हालात अच्छे नहीं है लेकिन शायद आगे हो जाए.'

 

 

शादी के 4 साल बाद लिया था तलाक 

नागा चैतन्य और सामंथा ने शादी के 4 साल बाद अलग होने का फैसला किया था. इन दोनों के तलाक को तो काफी वक्त बीच चुका है लेकिन एक्ट्रेस को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news