जब हसीना ने पहनी ब्लैक बिकिनी की कीमत से उड़ाए लोगों को होश, हॉटनेस से ज्यादा प्राइज के हुए चर्चे
Advertisement
trendingNow11496488

जब हसीना ने पहनी ब्लैक बिकिनी की कीमत से उड़ाए लोगों को होश, हॉटनेस से ज्यादा प्राइज के हुए चर्चे

Samantha Prabhu Hot Photo: साउथ की टॉप एक्ट्रेस सामंथा प्रभू फिलहाल अपने करियर पर सबसे ज्यादा फोकस किए हुए है. वहीं इस बीच उनका बिकिनी लुक तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन उनकी हॉटनेस से ज्यादा बिकिनी के प्राइज को लेकर चर्चा हो रही है.

सामंथा प्रभू (फोटो- सोशल मीडिया)

Samantha Prabhu News: साउथ की हसीन एक्ट्रेस सामंथा प्रभू के चर्चे अब बॉलीवुड में भी खूब होने लगे हैं. इनकी एक्टिंग के तो लोग मुरीद हैं ही लेकिन हसीना की बोल्डनेस देखकर भी सभी की छुट्टी हो जाती है. इन दिनों सामंथा अपने बिकिनी लुक को लेकर चर्चा में आ गई हैं. यूं तो ये तस्वीर थोड़ी पुरानी है लेकिन सामंथा इसे लेकर खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. हैरानी की बात ये कि बिकिनी पहने एक्ट्रेस का हॉट अंदाज तो दीवाना बना ही रहा है लेकिन उससे भी ज्यादा लोग बिकिनी के प्राइज को लेकर बात कर रहे हैं. 

ब्लैक बिकिनी में सामंथा ने ढाया था कहर
साउथ एक्ट्रेस सामंथा प्रभू यूं तो बोल्डनेस में किसी से कम नहीं लेकिन बिकिनी में उनकी हसीन तस्वीरें कम ही देखने को मिलती है. ऐसे में जब ये तस्वीर सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कि तो हर कोई हक्का बक्का ही रह गया. ब्लैक बिकिनी में हसीना का जलवा देखने लायक था हालांकि बिकिनी के नीचे सामंथा ने पैंट पहनी थी लेकिन फिर भी वो इतनी बोल्ड लग रही थीं कि चर्चे होने लाजिमी भी थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सामंथा की इस बिकिनी की कीमत कितनी थी?

fallback

34 हजार की बिकिनी में खूब जचीं सामंथा
सामंथा प्रभू की इस सुपरसेक्सी बिकिनी की कीमत लगभग 34 हजार रुपए थी. जो Burberry ब्रांड की था. द टॉलीवुड क्लोसेट इंस्टाग्राम में इस बिकिनी के बारे में डिटेल में जानकारी दी गई है. इतनी महंगी बिकिनी पहनकर सामंथा ने वाकई तहलका मचा दिया था. इससे एक बात तो साफ है कि सामंथा काफी महंगे कपड़ों की शौकीन हैं और अक्सर उन्हें कीमती और क्लासी ब्रांडेड कपड़ो में ही स्पॉट किया जाता है. बेहद ही लैविश लाइफस्टाइल जीने वाली सामंथा ने 100 करोड़ एलिमनी ठुकराकर भी सुर्खियां बंटोर ली थी. फिलहाल वो अपनी शर्तों पर अपने हिसाब से जिंदगी जी रही हैं.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news