Sam Bahadur BOC Day 4: 'एनिमल' के तूफान के आगे खुद को संभाल रही विक्की कौशल की 'सैम बहादुर', चौथे दिन किया इतना कलेक्शन
trendingNow11995381

Sam Bahadur BOC Day 4: 'एनिमल' के तूफान के आगे खुद को संभाल रही विक्की कौशल की 'सैम बहादुर', चौथे दिन किया इतना कलेक्शन

Vicky Kaushal की फिल्म 'सैम बहादुर' का चौथे दिन का कलेक्शन आ गया है. इस फिल्म का कलेक्शन जबरदस्त है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाए हुए है. जानिए इस फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन कितना रहा. 

विक्की कौशल सैम बहादुर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4

Sam Bahadur BOC Day 4: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'सैम बहादुर' भी रणबीर कपूर की 'एनिमल' (Animal Film) को कड़ी टक्कर दे रही है. हालांकि दोनों ही फिल्म का जॉनर एकदम अलग है. कलेक्शन के मामले में भले ही 'एनिमल' से पीछे है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाए हुए है. जानिए इस फिल्म ने चौथे दिन कितना कलेक्शन किया.

वीक डेज में किया इतना कलेक्शन

रविवार को 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखा गया. लेकिन सोमवार को वीक डेज होने की वजह से फिल्म फिर से धड़ाम हो गई. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक इस फिल्म ने चौथे दिन कलेक्शन 3.50 करोड़ किया. जो संडे के कम्पेरिजन में काफी ज्यादा कम है. हालांकि इस फिल्म को जिस जिसने भी देखा वो विक्की कौशल की काफी तारीफ कर रहा है.

 

 

ये है बाकी दिनों का हाल
'सैम बहादुर' के बाकी दिनों के कलेक्शन के बारे में बात करें तो इस फिल्म ने शुक्रवार को 6.25 करोड़, शनिवार को 9 करोड़, रविवार को 10.30 करोड़ और सोमवार को 3.50 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी कि अब तक इस फिल्म का कुल कलेक्शन 29.05 करोड़ हो चुका है. इस फिल्म की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर भले ही धीमी है लेकिन पकड़ बनाए हुए है.

'एनिमल' से है काफी पीछे
'सैम बहादुर' फिल्म और 'एनिमल' एक साथ 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्मों को देखने वाली ऑडियंस एकदम अलग है. बावजूद इसके 'सैम बहादुर' फिल्म को कलेक्शन के मामले में काफी नुकसान हुआ है. जहां एक ओर 'एनिमल' 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है तो वहीं ये फिल्म अभी तक 50 करोड़ भी कमा नहीं पाई है. इस फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में है. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. फिल्म का विक्की कौशल ने जमकर प्रमोशन किया था.

Trending news