सलमान-संगीता से लेकर अभिषेक-करिश्मा तक की बनने वाली थी जोड़ी, होते-होते रह गया इन कपल्स का रिश्ता
Advertisement

सलमान-संगीता से लेकर अभिषेक-करिश्मा तक की बनने वाली थी जोड़ी, होते-होते रह गया इन कपल्स का रिश्ता

Couples Who could not Get Married: बॉलीवुड के कई कपल्स ऐसे थे जिनकी शादी बस होने ही वाली थी. परिवार भी राजी था और खुद दूल्हा-दुल्हन भी लेकिन इसके बावजूद भी जोड़ी बनते-बनते रह गई. इस लिस्ट में सलमान खान संगीता बिजलानी से लेकर अभिषेक करिश्मा तक का नाम शामिल है.

सलमान-संगीता से लेकर अभिषेक-करिश्मा तक की बनने वाली थी जोड़ी, होते-होते रह गया इन कपल्स का रिश्ता
Bollywood Couples: कहते हैं ना कि जोड़ी ऊपर आसमानों पर बनती है. नीचे तो बस उन्हें मिलाने का काम होता है. बॉलीवुड के कई कपल्स ऐसे रहे जिनका रिश्ता बनाने की यूं तो खूब साजिशें हुईं लेकिन जो नसीब में लिखा था वो होकर रहा और बनते-बनते ये जोड़ियां टूट गईं. कुछ के हाथों में तो बस बस मेहंदी लगने ही वाली थी लेकिन फिर भी रिश्ता जुड़ ना पाया. 
 
सलमान खान और संगीता बिजलानी
सलमान खान का दिल यूं तो कई हसीनाओं पर आया लेकिन संगीता बिजलानी से उनका प्यार इस कदर था कि दोनों ने शादी का फैसला भी ले लिया था. इस शादी के लिए सलमान का परिवार भी राजी था और संगीता का भी. कहा जाता है कि इनके वेडिंग कार्ड भी बंट गए थे लेकिन ऐन वक्त पर ना जाने क्या हुआ कि सलमान ने ही शादी से इंकार कर दिया और ये रिश्ता जुड़ते जुड़ते रह रह गया. आज तक सलमान कुंवारे हैं लेकिन संगीता से उनकी दोस्ती आज भी कायम है. 
fallback
 
करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन
बच्चन परिवार और कपूर परिवार का खास रिश्ता रहा है और ये रिश्ता तब और भी मजबूत होने वाला था जब करिश्मा कपूर की सगाई अभिषेक बच्चन संग हो गई और शादी की तैयारियां भी होने लगी. बाकायदा जया बच्चन ने करिश्मा को अपनी बहू कहा था लेकिन फिर खबर आई कि ये सगाई टूट गई है. जिसकी कई वजहें आज भी मीडिया में गिनाई जाती है. ये रिश्ता कभी नहीं जुड़ पाया. 
 
fallback
 
अक्षय कुमार और रवीना टंडन
30 साल के करियर में अक्षय कुमार का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा और कहा जाता है कि वो अपनी हर गर्लफ्रेंड से शादी का वादा कर लेते थे. लेकिन रवीना टंडन से ब्रेकअप के बाद उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की और बताया था कि अक्षय और उनकी सगाई भी हो गई थी लेकिन गुपचुप सगाई के बाद वो शादी से मुकर गए. जिसके बाद प्यार में धोखा खाई रवीना ने अक्षय के खिलाफ खूब जहर उगला था. 
 
fallback
 
विवेक ओबरॉय और गुरप्रीत गिल
कहा जाता है कि विवेक ओबरॉय ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही गुरप्रीत गिल के साथ सगाई की थी जो पेशे से मॉडल थीं. लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद विवेक ज्यादा बिजी हो गए और यही दोनों के रिश्ते के टूटने की वजह भी बना. 
हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news