Aamir Khan: आमिर की फिल्म यहां भी हो गई रिजेक्ट, खान ने अब इस कपूर के दरवाजे पर दी दस्तक
Advertisement
trendingNow11716689

Aamir Khan: आमिर की फिल्म यहां भी हो गई रिजेक्ट, खान ने अब इस कपूर के दरवाजे पर दी दस्तक

Ranbir Kapoor: लाल सिंह चड्ढा ने आमिर खान के करियर को ऐसा झटका दिया है कि वह इसे कभी नहीं भूल पाएंगे. ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद उनकी यह लगातार दूसरी बड़ी फ्लॉप है. इसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी. आमिर इन झटकों से उबरने की कोशिश में लगे हैं, परंतु खबर है कि उनकी अगली होम प्रोडक्शन फिल्म के लिए सलमान खान ने ना कह दिया है...

 

Aamir Khan: आमिर की फिल्म यहां भी हो गई रिजेक्ट, खान ने अब इस कपूर के दरवाजे पर दी दस्तक

Salman Khan: आमिर खान को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. पिछले साल लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर बुरी तरह पिटने के बाद उन्होंने एक-डेढ़ साल के लिए एक्टिंग से संन्यास ले लिया है. फिर खबर आई कि वह सलमान खान को लेकर फिल्म बनाने की कोशिश में हैं. मगर ताजा रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि सलमान ने आमिर की होम प्रोडक्शन (Home Production Film) में काम करने से इंकार कर दिया है. असल में आमिर ने स्पेनिश फिल्म (Spanish Film) कैम्पियोन्स यानी चैंपियंस के हिंदी रीमेक अधिकार खरीदे हैं. वह पहले इस फिल्म में खुद काम करने वाले थे. उसी हिसाब से स्क्रिप्ट तैयार कराई थी. परंतु लाल सिंह चड्ढा को दर्शकों ने जिस तरह से रिजेक्ट किया, उससे उन्हें बड़ा धक्का लगा.

अगर पसंद आई स्क्रिप्ट
आमिर ने लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद चैंपियंस (Champions) में मुख्य भूमिका निभाने के लिए सलमान से संपर्क किया था. प्रशंसकों को फिल्म की आधिकारिक घोषणा का बेसब्री से इंतजार था. लेकिन अब हालिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि सलमान खान ने रीमेक से हटने का फैसला किया है. नतीजा यह कि अब आमिर खान फिल्म के लिए दूसरा स्टार ढूंढ रहे हैं. खबरों की मानें तो आमिर ने सलमान की जगह अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से बातचीत करने का फैसला किया है. इंडस्ट्री के सूत्रों का कहना है कि रणबीर को खेलों में दिलचस्पी है और अगर उन्हें आमिर की स्क्रिप्ट (Script) पसंद आई तो वह हां भी कह सकते हैं. बताया जाता है कि आमिर बतौर निर्माता 2024 में कमबैक (Aamir Khan Comeback) करना चाहते हैं.

सलमान ने दिया था हौसला
वैसे सलमान की ना से आमिर खान निराश बताए जा रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक खुद सलमान खान ने चैंपियंस के हिंदी रीमेक का हिस्सा बनने की इच्छा जताई थी. उन्होंने तब आमिर खान से लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद हौसला रखने को कहा था. साथ ही कहा था कि वह उनका करियर संभालने में अपना पूरा सहयोग देंगे. शुरू में सब कुछ सही ढंग से आगे बढ़ता दिख रहा था. फिर जून में खबर आई कि सलमान फिल्म की स्क्रिप्ट से खुश नहीं हैं और उन्होंने इसमें अपने हिसाब से बदलाव के कुछ सुझाए दिए थे. जो आमिर को ठीक नहीं लगे. बताया जाता है कि इसके बाद ही बात बिगड़ गई. फिल्म का स्पेनिश से हिंदी रूपांतरण आरएस प्रसन्ना ने किया है. वही फिल्म को डायरेक्ट करेंगे.

 

Trending news