Salman Khan की एक्ट्रेस की सरेआम टूटी चप्पल तो सीढ़ी पर ही डाल लिया डेरा, यूजर्स ने भी कमेंट कर खूब लिए मजे
Advertisement

Salman Khan की एक्ट्रेस की सरेआम टूटी चप्पल तो सीढ़ी पर ही डाल लिया डेरा, यूजर्स ने भी कमेंट कर खूब लिए मजे

Daisy Shah News: सलमान खान के साथ जय हो फिल्म में दिखीं डेजी शाह भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों लेकिन लाइमलाइट में जैसे-तैसे आ ही जाती हैं. अब एक बार फिर हील टूटते ही एक्ट्रेस खबरों में आ गईं.

डेजी शाह

Daily Shah Heels Broke Publicly: आम लड़की के साथ कभी ना कभी ये जरूर हुआ होगा कि चलते-चलते चप्पल टूट गई होगी. लेकिन हीरोईन के साथ भी ऐसा हो जाए तो फिर क्या कहना. आप सोच रहे होंगे कि हम ये क्या और किसके बारे में बात कर रहे हैं. तो चलिए आपको पूरी बात बता देते हैं. दरअसल वो एक्ट्रेस हैं डेजी शाह जिनकी हील अचानक सरेआम टूट गई. बस फिर आगे का तो आप जानते ही हैं ना कि अगर एक पैर की हील टूट जाए तो फिर चलना कितना मुश्किल हो जाता है. 

डेजी ने सीढ़ी पर ही डाल लिया डेरा
डेजी शाह ने भी हील टूटने के बाद इधर-उधर छिपने के बजाय सीधे सीढ़ी पर ही डेरा डाल लिया. वो वहीं बैठ गईं और कैमरे वाले खूब मजे से उनकी तस्वीरें खींचते रहे. वहीं एक्ट्रेस भी खूब रहीं अपने लिए दूसरे जूतों का इंतजाम करके ही वहां से उठीं. वहीं मीडिया के सामने उन्होंने बिंदास कह भी डाला कि नीचे उनकी हील टूट गई थी. वहीं अब फैंस भी डेजी के इस बिंदासपन की खूब तारीफ कर रहे हैं.

वहीं ऐसों की भी कोई कमी नहीं थी जिन्होंने डेजी की हील टूटने पर भी खूब मजे ले लिए. किसी ने इसे नॉर्मल बताया तो किसी ने कह डाला कि चप्पल चोर बाजार से नहीं लेनी चाहिए.     

2007 में शुरू हुआ था करियर
साल 2007 में तमिल फिल्म से उन्होंने करियर का आगाज किया था. लेकिन उन्हें असल पहचान मिली सलमान खान की फिल्म जय हो से. जिसके बाद वो हेट स्टोरी 3, रेस 3, जैसी कुछ एक फिल्मों में दिखीं लेकिन उनका करियर कुछ खास नहीं रहा. बीते साल वो मराठी फिल्म में नजर आई थीं. हालांकि हिंदी फिल्मों मे वो ना के बराबर ही दिख रही हैं तो वहीं लाइमलाइट से भी वो दूर ही हैं.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news