Bollywood Stories: जब Salman Khan ने Aishwarya Rai को बड़ी फिल्म से निकालने की बनाई प्लानिंग, कैटरीना का हाथ थाम पहुंचे भंसाली के दफ्तर; फिर...
Advertisement
trendingNow11671767

Bollywood Stories: जब Salman Khan ने Aishwarya Rai को बड़ी फिल्म से निकालने की बनाई प्लानिंग, कैटरीना का हाथ थाम पहुंचे भंसाली के दफ्तर; फिर...

Salman Khan Films: एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की जगह कैटरीना कैफ को बाजीराव मस्तानी में कास्ट करने के लिए कहा था...!

सलमान खान और ऐश्वर्या राय

Salman Khan and Aishwarya Rai: बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय का एक समय पर खूब नाम जुड़ा था. सलमान और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) को लोग ऑनस्क्रीन से ज्यादा ऑफस्क्रीन परफेक्ट जोड़ी मानते थे. ऐसे में दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली अपने ड्रीम प्रोजेक्ट बाजीराव मस्तानी को सलमान खान और ऐश्वर्या राय के साथ बनाना चाहते थे. जी हां...बाजीराव मस्तानी फिल्म की अनाउंसमेंट कई सालों पहले हो गई थी लेकिन सलमान और ऐश्वर्या के बीच आई दरार ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के ड्रीम प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाल दिया था. 

ऐश्वर्या की जगह कैटरीना को 'मस्तानी' बनाना चाहते थे सलमान खान!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो ऐश्वर्या राय से रिश्ता खत्म होने के बाद एक्टर इतने गुस्से में थे कि एक बार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का हाथ थामकर संजय लीला भंसाली के दफ्तर पहुंच गए और उनसे कहा अब यह तुम्हारी नई मस्तानी होगी. लेकिन संजय लीला भंसाली कैटरीना कैफ में अपनी मस्तानी को खोज नहीं पाए और फिर उन्होंने फिल्म बाजीराव मस्तानी का प्लान ड्रॉप कर दिया. 

रणवीर-दीपिका के साथ पूरा हुआ भंसाली का सपना! 

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali Films) को फिर सालों के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मिले और उन्होंने अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बाजीराव मस्तानी पूरा किया. संजय लीला भंसाली के साथ रणवीर और दीपिका ने राम-लीला और पद्मावत में भी काम किया. संजय लीला भंसाली ने एक पुराने इंटरव्यू में बाजीराव मस्तानी पर बात करते हुए कहा था, कौन मानेगा कि जिस फिल्म को 12-15 साल पहले अनाउंस किया गया था उसमें रणवीर और दीपिका कास्ट होंगे. जब यह फिल्म अनाउंस हुई थी जरूर वह लोग स्कूल में रहे होंगे. पहले सलमान फिल्म में थे लेकिन वह काम हो नहीं पाया.

बता दें,सलमान खान (Salman Khan Girlfriends) और ऐश्वर्या राय को अलग हुए 20 साल से ज्यादा हो गए हैं. दोनों ही एक्टर्स अपनी जिंदगी में मूवऑन कर चुके हैं. लेकिन सलमान-ऐश्वर्या के फैन्स अभी भी दोनों को एक साथ एक बार तो बड़े पर्दे पर देखना ही चाहते हैं. बता दें, सलमान खान ने ऐश से अलग होने के बाद कैटरीना कैफ को भी कई सालों तक डेट किया. वहीं कैटरीना सलमान से अलग होने के बाद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से शादी कर चुकी हैं लेकिन कैटरीना-सलमान ने अपनी दोस्ती को बरकरार रखा है. दोनों ही एक्टर्स जल्द टाइगर 3 में दिखाई देंगे.

Trending news