Bollywood Stories: Salman Khan ने कभी अपने पिता को ही मान लिया था दुश्मन! वजह ऐसी जिसपर आपको नहीं होगा यकीन
Advertisement
trendingNow11684404

Bollywood Stories: Salman Khan ने कभी अपने पिता को ही मान लिया था दुश्मन! वजह ऐसी जिसपर आपको नहीं होगा यकीन

Salman Khan Father: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जब महज 16 साल के थे, तब अपने ही पिता सलीम खान को दुश्मन समझ बैठे थे. आइए, यहां जानते हैं आखिर दोनों के मनमुटाव की क्या वजह थी.

सलमान  खान और सलीम खान

Salman Khan Salim Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ  को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. सलमान खान के अफेयर्स से लेकर उनकी फैमिली के बारे में जानने को लेकर फैंस खूब एक्साइटेड रहते हैं. लेकिन बहुत ही कम लोग जानते हैं कि एक बार सलमान खान का उनके पिता से ऐसा मनमुटाव हो गया  था कि वह उन्हें दुश्मन तक समझने लग गए थे. आइए, यहां जानते  हैं सलमान और सलीम खान के बीच आखिर क्या  हो गया था. 

सलमान खान ने मान लिया था अपने पिता को दुश्मन! 

सलमान खान के पिता सलीम खान ने दो शादियां की हैं. सलीम खान की पहली पत्नी का नाम सुशीला चरक हैं जिन्होंने शादी के बाद अपना नाम सलमा रख लिया था. सलीम खान की पहली पत्नी सलमा से ही सलमान, अऱबाज और सोहेल खान हुए हैं. अब सलमान और सलीम खान के बीच मनमुटाव का किस्सा तब शुरू होता है, जब सलमान खान महज 16 साल के थे. उस दौरान सलीम खान हिंदी फिल्म जगत के सबसे बड़े राइटर्स में शुमार थे. सलीम खान ने हिंदी सिनेमा जगत को कई सुपरहिट फिल्में दी थीं. उसी दौर में सलीम खान की मुलाकात खूबसूरत  और डांसिंग क्वीन कहलाई जाने वाली एक्ट्रेस हेलेन से हुई. सलीम खान ने हेलेन से दूसरी शादी कर ली. सलीम खान की दूसरी शादी से उनकी पहली पत्नी सलमा को गहरा सदमा लगा और वह डिप्रेशन में चली गईं.

सलमान खान अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं. सलमान खान उस उम्र में अपनी मां का दर्द नहीं देख पाए और जाने-अनजाने में अपने पिता सलीम खान को अपना दुश्मन मान बैठे. लेकिन सलीम खान ने मामले को भांप लिया और अपने बेटे को समझाया कि वह उन सभी से खूब प्यार करते हैं और हमेशा साथ रहना चाहते हैं. बता दें, अब सलमान खान और उनकी  फैमिली के हेलेन के साथ बहुत अच्छे रिश्ते  हैं और सभी लोग हेलेन की रिस्पेक्ट भी करते हैं. 

जरूर पढ़ें

इस बार बदन पर प्लास्टिक के फूल चिपकाकर आ गईं उर्फी जावेद, Zeenat Aman के साथ कुछ ऐसे दिखाया 'फैशन का जलवा'
Karan Kundrra की एक्स-गर्लफ्रेंड बनीं बॉर्बी डॉल! पिंक कलर की छोटी-सी ड्रेस पहन यूं कराया हुस्न का दीदार...

Trending news