Box Office Clash: 4 महीने और 14 फिल्में, होगी बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन वॉर! एक्स गर्लफ्रेंड के पति से टकराएंगे Ranbir Kapoor
Advertisement
trendingNow11851303

Box Office Clash: 4 महीने और 14 फिल्में, होगी बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन वॉर! एक्स गर्लफ्रेंड के पति से टकराएंगे Ranbir Kapoor

Upcoming Bollywood Movies: बॉक्स ऑफिस के लिए 2023 के बचे हुए चार महीने काफी खास हैं. इन चार महीनों में 14 फिल्मों की टक्कर से जबरदस्त धमाका होगा.  

 

Box Office Clash

Movies Releasing in 2023: बॉक्स ऑफिस के लिए ये साल कई मायनों में खास रहा है. साल 2023 के 8 महीने बीत चुके हैं और इनमें कई फिल्मों के धमाके की गूंज टिकट खिड़की पर सुनाई दी वहीं अभी 4 महीने बचे हैं और इन चार महीनों में भी जबरदस्त टक्कर बॉक्स ऑफिस पर दिखने वाली है. कइन चार महीनों में 14 बड़ी और चर्चित फिल्में रिलीज होंगी. जिनमें से कईयों का क्लैश भी होने जा रहा है यानि बॉक्स ऑफिस पर फिर से होगी कलेक्श वॉर. 

22 सितंबर को आ रही The Great Indian Family
विक्की कौशल की ये फैमिली ड्रामा 22 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सकता है और परिवार में होने वाली कॉमेडी का लुत्फ उठा सकता है. हालांकि इसी दिल किड्स मूवी लव यू शंकर भी रिलीज होगी. जिससे विक्की को ज्यादा खतरा नहीं लग रहा. लेकिन अगले ही हफ्ते धमाका हो जाएगा. 

28 सितंबर को सिल्वर स्क्रीन पर तीन बड़ी फिल्में एक दूसरे को टक्कर देती हुई दिखेंगी. प्रभास की सालार जो काफी समय से सुर्खियां बंटोर रही है वो रिलीज होगी तो उसी के साथ विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर भी आ रही है. पिछली बार राधे श्याम फिल्म विवेक की द कश्मीर फाइल्स के आगे बुरी तरह पिटी थी. लेकिन अब इनदोनों को टक्कर देने आ गई है फुकरे 3 जिसकी रिलीज डेट दिसंबर की बजाय 28 सितंबर कर दी गई है.

fallback

वहीं सालार के अगले हफ्ते टिकट खिड़की पर दो अलग-अलग जोनर की फिल्में दस्तक देंगी. एक तरफ होगी अक्षय कुमार की द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू तो दूसरी तरफ होगी सनी के लाडले रणवीर देओल की डेब्यू फिल्म दोनों. हाल ही में गदर 2 का मुकाबला अक्षय की ओएमजी 2 से हुआ और अब अक्टूबर में सनी के लाडले अक्षय से भिड़ते दिखेंगे.  

fallback

दशहरे से ठीक पहले भी बॉक्स ऑफिस हिल सकता है क्योंकि एक या दो नहीं बल्कि तीन-तीन बड़ी फिल्में 20 अक्टूबर को रिलीज होंगी. टाइगर श्रॉफ की गणपत, कंगना रनौत की तेजस और रवि तेजी का टाइगर नागेश्वर राव धमाका करने को पूरी तरह तैयार है. तीनों ही फिल्मों के नाम का शोर काफी समय से सुनाई दे रहा है. 

fallback

वहीं इस बार नवंबर काफी सूखा-सूखा रहने वाला है क्योंकि कोई बड़ी फिल्म इस महीने रिलीज नहीं होगी. लेकिन दिसंबर के पहले ही दिन रणबीर कपूर और विक्की कौशल बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे. सैम बहादुर और एनिमल की रिलीज डेट सेम है.  

fallback

15 दिसंबर को सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा और कैटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस रिलीज होगी. दोनों ही फिल्में काफी समय से सुर्खियों में है और इसे साफ है कि दिसंबर में बॉक्स ऑफिस पर काफी क्लैश होने वाला है.

fallback

साल की आखिरी ब्लॉकबस्टर शाहरुख खान की डंकी हो सकती है. फिलहाल रिलीज डेट 22 दिसंबर ही है. अगर फिल्म की रिलीज को खिसकाया नहीं जाता तो 2023 जाते-जाते भी धमाका कर ही देगा. 
    

Trending news