Salaar: प्रभास की मुश्किलें कैसे होंगी हल, फैन्स को KGF जैसा दिख रहा सालार का टीजर
Advertisement
trendingNow11768618

Salaar: प्रभास की मुश्किलें कैसे होंगी हल, फैन्स को KGF जैसा दिख रहा सालार का टीजर

Salaar Teaser: प्रभास की अगली फिल्म सालार के टीजर में दर्शकों को केजीएफ सीरीज की फिल्मों की झलक दिख रही है. वे खुल कर यह बात सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं. आदिपुरुष के बाद प्रभास के फैन्स को इससे एक और झटका लगा है. फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज होगी.

 

Salaar: प्रभास की मुश्किलें कैसे होंगी हल, फैन्स को KGF जैसा दिख रहा सालार का टीजर

Prabhas Salaar Teaser: बाहुबली सीरीजी की दोनों ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद प्रभास की फिल्में लगातार निराशाजनक रही है. प्रभास 2017 में जिस चरम पर थे, उसके बाद से वह लगातार नीचे आ रहे हैं. यह बात अब उनके फैन्स को भी परेशान करने लगी है. बाहुबली के बाद साहो, राधे श्याम और हाल में आदिपुरुष की नाकामी ने प्रभास को झटके तो दिए ही, अब उनकी अगली फिल्म सालार का टीजर भी बहुत अच्छे संकेत नहीं दे रहा है. आज सुबह जारी हुए इस टीजर को देखने के बाद लोगों को सीधे ब्लॉकबस्टर केजीएफ सीरीजी की दोनों फिल्में याद आईं. प्रभास के फैन्स और फिल्मों के दर्शक सवाल कर रहे हैं कि यह क्या हैॽ निर्देशक प्रशांत नील ने क्या एक बार फिर से केजीएफ ही बना दी हैॽ

गाड़ियां और कलर
प्रशांत नील की केजीएफ सीरीज की दोनों फिल्में भारत में अब तक बनी सबसे बड़ी फिल्मों में से हैं. मगर सालार का टीजर देखकर हर किसी को उसमें केजीएफ की छवि नजर आ रही है. सोशल मीडिया में कई लोगों ने फिल्म और टीजर के ऐसे सीन और उनकी तस्वीर निकालकर शेयर की है, जिसमें एक जैसे सैट हैं. एक जैसी गाड़ियां हैं. साथ ही दोनों फिल्मों का कलर डिजाइन भी बिल्कुल समान है. ब्लैक. यही नहीं, सालार के टीजर में उसी तरह का खून-खराबा नजर आ रहा है, जैसा लोगों ने केजीएफ में देखा. सवाल उठ रहे हैं कि क्या यह एक और केजीएफ हैॽ हालांकि कुछ खबरों में कहा गया है कि सालार असल में केजीएफ सीरीज की फ्रेंचाइजी ही है.

यश के साथ तुलना
सालार के टीजर में एक बूढ़ा आदमी की भूमिका निभा रहे टीनू आनंद अपने आस-पास खड़े गुंडे-बदमाशों को प्रभास के बारे में बता रहे हैं कि वह कितने खतरनाक हैं. वे लोग टीनू की बात सुनकर डरते हैं. लेकिन समस्या यही है कि सालार के 1:47 मिनट के टीजर में केजीएफ से बहुत समानताएं हैं. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी हैं. फिल्म इस साल 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है. टीजर बताता है कि सालार फिल्म केजीएफ की तरह ही एक फ्रेंचाइजी होगी. पहली किस्त का नाम सालार: द सीजफायर होगा. केजीएफ से इसकी समानताओं को देखने के बाद अब प्रभास के सामने बड़ी चुनौती यह भी होगी कि उनकी केजीएफ स्टार यश के साथ तुलना की जाएगी. तय है कि फैन्स और दर्शक उन्हें उन्नीस देखना नहीं चाहेंगे.

 

Trending news