Aamir Khan Next Film: लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान दिखेंगे इस फिल्म में, थियेटरों में आ रही अगले महीने
Advertisement

Aamir Khan Next Film: लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान दिखेंगे इस फिल्म में, थियेटरों में आ रही अगले महीने

Kajol Film Salaam Vankey: काजोल इधर लगातार नायिका प्रधान फिल्में कर रही हैं. तान्हाजी में उनका रोल भले छोटा था मगर हेलीकॉप्टर एला और त्रिभंग में वह कहानी को लीड कर रही थीं. अब एक बार फिर वह अगले महीने निर्देशक रेवती की फिल्म सलाम वैंकी में एक जांबाज मां का किरदार निभाती दिखाई देंगी.

 

Aamir Khan Next Film: लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान दिखेंगे इस फिल्म में, थियेटरों में आ रही अगले महीने

Salaam Vankey Trailer: लाल सिंह चड्ढा की बड़ी नाकामी के बाद आमिर खान एक बार फिर पर्दे पर लौटने के लिए तैयार हैं. लेकिन इस बार वह हीरो के तौर पर नहीं दिखेंगे, बल्कि निर्देशक रेवती की फिल्म में एक गेस्ट रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म का नाम है, सलाम वैंकी. फिल्म में काजोल मुख्य भूमिका निभा रही हैं. फिल्म अगले महीने, नौ दिसंबर को थियेटरों में रिलीज होगी. जबकि फिल्म का ट्रेलर कल 14 नवंबर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म एक ऐसी मां के संघर्ष की कहानी है, जो अपने ‘स्पेशल चाइल्ड’ बेटे को अकेले दम पर पालती है. फिल्म का पोस्टर हाल में रिलीज किया गया और उस लिखा हैः जिंदगी लंबी नहीं बड़ी होनी चाहिए.

पहले डबिंग, अब शूटिंग

फिल्म एक सिंगल मदर की सच्ची कहानी पर आधारित है. कहानी में काजोल के किरदार का नाम सुजाता है. एक्टर से निर्देशक बनीं रेवती की इस फिल्म का पहले टाइटल द लास्ट हुर्रा रखा गया था. परंतु शूटिंग शुरू होने के बाद इसे बदला गया. यह पहला मौका है जब काजोल ने रेवती के निर्देशन में काम किया है. हालांकि इससे पहले 1997 में रेवती ने तमिल फिल्म मीनासारा कनावु में काजोल की आवाज डब की थी. रेवती 2002 में बनाई अपनी फिल्म मित्रः माई फ्रेंड से चर्चा में आई थीं. उस फिल्म के लिए उन्हें कई अवार्ड मिले थे. काजोल की यह लगातार चौथी नायिका प्रधान फिल्म है. 2018 में वह हेलीकॉप्टर एला में नजर आई थीं. उसके बाद उन्होंने शॉर्ट फिल्म देवी (2020) और नेटफ्लिक्स ओरीजन फिल्म त्रिभंग (2021) की थी.

फना के बाद अब
आमिर खान और काजोल 16 साल बाद किसी फिल्म में साथ में पर्दे पर दिखेंगे. आखिरी बार वे यशराज फिल्म्स की फना (2006) में साथ आए थे. फिल्म का निर्देशन कुणाल कोहली ने किया था. सलाम वैंकी में आमिर खान करीब 15 मिनट का कैमियो रोल निभा रहे हैं. सूत्रों के अनुसार आमिर खान काजोल के ड्रीम सीक्वेंस में नजर आएंगे. जब काजोल बताएंगी कि किसी आदर्श पुरुष को कैसा होना चाहिए. इस कैमियो में आमिर के साथ में साउथ की स्टार प्रियमणि भी होंगी. फिल्म में वह भी मेहमान भूमिका निभा रही हैं. सलाम वैंकी में राजीव खंडेलवाल और आहना कुमरा की भी अहम भूमिकाएं हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news