Amrita-Saif Story: होंठ थे सिले, पर नजरों में तूफान और दिल में मची थी खलबली; ऐसा था पहला-पहला प्यार
Advertisement

Amrita-Saif Story: होंठ थे सिले, पर नजरों में तूफान और दिल में मची थी खलबली; ऐसा था पहला-पहला प्यार

Amrita Singh and Saif Ali Khan First Meeting: अमृता सिंह और सैफ अली खान के प्यार की कहानी खुद किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं. वो पहली बार नजरों का मिलना, होंठ सिले रहे लेकिन दिलों में ऐसे तूफान उठे कि दोनों दिल पर काबू ही ना रख पाए.

Amrita-Saif Story: होंठ थे सिले, पर नजरों में तूफान और दिल में मची थी खलबली; ऐसा था पहला-पहला प्यार

Amrita Singh and Saif Ali Khan Love Story: शूटिंग सेट, चारों तरफ कास्ट और क्रू, सभी अपने अपने कामों में बिजी...तभी एंट्री होती है उस दौर की सुपरस्टार अमृता सिंह की जिन्हें एक 21 साल का नौजवान देखता है और देखता ही चला जाता है. चेहरे से मानो नजर चाहकर भी नहीं हटती. पूरे इवेंट पर उस लड़के के कुछ अहम हो जाता है तो वो अमृता दीदार. उस वक्त अमृता 33 साल की थी तो वहीं वो 21 साल का नौजवान कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान थे जो खुद से 13 साल बड़ी अमृता को पहली नजर में देखते ही मानो उनके दीवाने बन बैठे थे. 

पूरी महफिल में अमृता पर गड़ाए रखी थी नजर
राहुल रवैल उस वक्त अपनी फिल्म बेखुदी बनाने जा रहे थे जिसमें लीड रोल में सैफ अली खान को साइन किया गया था. ये उनकी डेब्यू फिल्म होने वाली थी. राहुल अमृता सिंह के खास दोस्त थे जो उस वक्त कामयाबी की बुलंदियों पर थीं लिहाजा फिल्म के फोटोशूट पर उन्हें भी इनवाइट किया गया और अमृता पहुंची भीं. यही पर अमृता और सैफ की पहली बार नजरें मिली थी. बातों का सिलसिला शुरू होना अभी बाकी था. जब फोटोशूट कराने की बारी आई तो अमृता भी कास्ट के साथ खड़ी थी और उस वक्त सैफ ने जो किया वो देख अमृता भी दंग रह गई थीं.

 

जब सबके सामने रखा अमृता के कंधे पर हाथ
दोनों फोटोशूट करा रहे थे कि अचानक सैफ अली खान ने अमृता के कंधे पर हाथ रख दिया. एक पल के लिए तो एक्ट्रेस सकपका गईं लेकिन सैफ इस तरह खड़े थे मानो कुछ हुआ ही नहीं. ये कॉन्फिडेंस देख अमृता सैफ से मन ही मन काफी इम्प्रेस्ड हुईं लेकिन उन्होंने उन्हें कुछ कहा नहीं. बस फोटोशूट के बाद अमृता तो वहां से चली गईं लेकिन सैफ को तड़पता छोड़ गई. ये था इनकी पहली मुलाकात का किस्सा. इसके बाद सैफ ने पहल की और अमृता को फोन मिला डाला था वहीं अमृता ने भी इस रिश्ते में देर नहीं की क्योंकि वो भी सैफ को पसंद करने लगी थीं.

 

Trending news