Saif Ali Khan New Film: आदिपुरुष की कंट्रोवर्सी के बीच सैफ अली खान ने चुपचाप उठाया यह कदम, करेंगे फिर नई शुरुआत
Advertisement

Saif Ali Khan New Film: आदिपुरुष की कंट्रोवर्सी के बीच सैफ अली खान ने चुपचाप उठाया यह कदम, करेंगे फिर नई शुरुआत

Adipurush Teaser Controversy: सैफ अली खान की पिछली चार फिल्में जवानी जानेमन, भूत पुलिस, बंटी और बबली 2 तथा विक्रम वेधा दर्शकों को खास नहीं लुभा सकीं. तान्हाजी के बाद उन्हें बॉक्स ऑफस पर नई सफलता का इंतजार है. इस बीच उन्होंने एक बार फिर से फिल्म निर्माण में सक्रिय होने का फैसला कर लिया है.

 

Saif Ali Khan New Film: आदिपुरुष की कंट्रोवर्सी के बीच सैफ अली खान ने चुपचाप उठाया यह कदम, करेंगे फिर नई शुरुआत

Saif Ali Khan New Production: बीते दस साल में तान्हाजी को छोड़ कर सैफ अली खान के करियर में दर्जन भर से ज्यादा फ्लॉप फिल्में दर्ज हैं. इस बीच अक्तूबर में जब आदिपुरुष का टीजर लॉन्च हुआ, तो सैफ मंच से गायब थे. फिल्म में वह रावण का रोल निभा रहे हैं. उनके लुक को लेकर टीजर पर काफी हंगामा हो चुका है और निर्माताओं को फ्लॉप के डर के मारे फिल्म को नए सिर से आकार देना पड़ रहा है. जिसमें रावण बने सैफ का लुक और उसका पुष्पक विमान तक शामिल हैं. सैफ इस पूरे मामले से दूरी बनाए रहे और अपने परिवार के साथ वक्त बिताते रहे. इस मुद्दे पर उनका कोई बयान नहीं आया. लेकिन अब खबर है कि सैफ ने अपने करियर की एक पुरानी राह पर लगा ताला फिर से खोल दिया है.

फिर से फिल्म प्रोडक्शन
लव आजकल, कॉकटेल, एजेंट विनोद, गो गोवा गॉन, हैप्पी एंडिंग और जवानी जानेमन जैसी फिल्में प्रोड्यूस करने वाले सैफ ने एक बार फिर से फिल्म निर्माण के मैदान में उतरने का फैसला किया है. शुरुआत में सैफ ने दिनेश विजन के साथ मिलकर फिल्में बनाई थीं. परंतु फिर दोनों की राहें अलग हो गईं और आज दिनेश मैडॉक फिल्म्स बैनर तले काम कर रहे हैं, जबकि 2018 में सैफ ने अपनी कंपनी शुरू की, ब्लैक नाइट फिल्म्स. इस बैनर तले अभी तक उन्होंने जवानी जानेमन बनाई है. इसके बाद सैफ एक्टिंग पर ध्यान दे रहे थे. मगर एक बार फिर से उन्होंने फिल्म प्रोडक्शन पर फोकस का फैसला किया है.

कहानी फौजी की
सैफ के बैनर की अगली फिल्म विनोद कापड़ी के निर्देशन में बनेगी, जो इससे पहले मिस टनकपुर हाजिर हो और पीहू जैसी फिल्में बना चुके हैं. खबर है कि यह फिल्म ओटीटी के लिए बनाई जाएगी. फिल्म एक ऐसे सैनिक की कहानी कहेगी, जो युद्ध के दौरान अपनी रेजिमेंट से बिछुड़ जाता है और जंगलों-पहाड़ों में भटकता है. उसके सामने दुश्मन के हाथों से खुद को बचाते हुए जिंदा रहने का संकट भी है क्योंकि खाने-पीने के लिए उसके पास कुछ नहीं है. कैसे वह खुद को सुरक्षित रखता है और दुश्मनों से बचते हुए वापस अपनी रेजिमेंट में पहुंचता है, यही फिल्म में दिखाया जाएगा. बताया जाता है कि सैफ ने यह प्रोजेक्ट 2019 में ओके कर दिया था, परंतु फिर बीच में कोरोना आ गया. इस बीच सैफ के बारे में खबर है कि उन्होंने दो फिल्मों से खुद को अलग कर लिया है. ये हैं, राहुल ढोलकिया की फायरफाइटर्स पर आधारित फिल्म और साकेत चौधरी की मम्मी पापा राजी. साकेत की फिल्म में सैफ की जोड़ी काजोल के साथ बनने वाली थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news