साई पल्लवी ने जमकर किया 'लंदन ठुमकदा' गाने पर डांस, मिनटों में वायरल हो गया Video
Advertisement

साई पल्लवी ने जमकर किया 'लंदन ठुमकदा' गाने पर डांस, मिनटों में वायरल हो गया Video

Sai Pallavi Dance Video: साई पल्लवी के फैन पेज ने एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो लंदन ठुमकदा गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. उनके डांस मूव्स की फैंस बहुत तारीफ कर रहे हैं.

साई पल्लवी ने जमकर किया 'लंदन ठुमकदा' गाने पर डांस, मिनटों में वायरल हो गया Video

Sai Pallavi Dance Video: साई पल्लवी के फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं. उनसे जुड़ा जैसे ही कोई अपडेट सामने आता है, वो इंटरनेट पर छा जाती हैं. जल्द ही साई पल्लवी आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ फिल्म में नजर आने वाली है. फिल्म के नाम को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी मौजूद नहीं है. पर रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का नाम एक दिन हो सकता है. रैपअप शूट के बाद साई पल्लवी ने जापान में  कंगना रनौत के 'लंदन ठुमकदा' गाने पर कमाल का डांस किया. उनका वीडियो इंटरनेट पर छा गया है.

साई पल्लवी ने किया 'लंदन ठुमकदा' गाने पर डांस

साई पल्लवी के एक फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वो टीम के अन्य सदस्यों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. कंगना रनौत की फिल्म क्वीन के गाने लंदन ठुमकदा पर उनका मस्त अंदाज देख फैंस दीवाने हो गए हैं. साई पल्लवी की ये पहली बॉलीवुड फिल्म है. वहीं, आमिर खान के लाडले बेटे जुनैद खान इस फिल्म से डेब्यू करेंगे. फैंस दोनों की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पहले भी वायरल हुए थे फोटोज

बता दें कि इससे पहले भी साई पल्लवी और जुनैद खान की शूटिंग से जुड़े कई फोटोज और वीडियोज सामने आ चुके हैं. दोनों महीनों से फिल्म के लिए एक साथ काम कर रहे हैं. कुछ समय पहले सामने आई तस्वीरों में दोनों कड़कती ठंड में मेहनत करते नजर आ रहे थे. इस फिल्म में जयदीप अहलावत जैसे सितारे भी नजर आएंगे. फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.

 

Trending news