Singham Again: धमाका, उड़ती गाड़ी...ऐसी है रोहित शेट्टी की फिल्म की पहली झलक, 'सिंघम 3' का BTS वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12060396

Singham Again: धमाका, उड़ती गाड़ी...ऐसी है रोहित शेट्टी की फिल्म की पहली झलक, 'सिंघम 3' का BTS वीडियो वायरल

Singham Again Rohit Shetty: सिंघम अगेन के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन के सेट से एक BTS वीडियो शेयर किया है. BTS वीडियो में उड़ती गाड़ियां और धमाके देख आप शॉक रह जाएंगे. 

 

रोहित शेट्टी सिंघम 3

Singham Again BTS Video: रोहित शेट्टी की फिल्मों में उड़ती गाड़ियां, धमाके और खूब सारा ड्रामा देखने को मिलता है. ऐसा ही कुछ रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) डायरेक्टेड सिंघम की फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में भी देखने को मिलेगा. सिंघम 3 (Singham 3) की शूटिंग में बिजी चल रहे रोहित शेट्टी ने मकर संक्रांति के मौके पर एक्शन-थ्रिलर के सेट से एक BTS वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसे देख फिल्मी फैंस के एक्साइटमेंट का कोई ठिकाना नहीं है. 

सिंघम अगेन का BTS वीडियो वायरल

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Movies) ने मकर संक्रांति की शुभकामनाएं देते हुए सिंघम 3 के सेट से एक धांसू वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रोहित शेट्टी की आवाज में एक्शन सुनाई देता है, फिर एक काले रंग की गाड़ी चलने लगती है और तभी धमाका होता है. जिसके बाद जलती  गाड़ी हवा में उड़ जाती है. सिंघम 3 के यह BTS वीडियो से ज्यादा रोहित शेट्टी का कैप्शन सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Instagram) ने धांसू वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी मकर संक्रांति...आप लोग पतंग उड़ाइए और मैं...मुझे अपने काम...एक्शन...नाइट शूट से प्यार है...हैदराबाद.'  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

हाई ऑक्टेन एक्शन से भरपूर होगी सिंघम 3

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Singham 3) डायरेक्टेड सिंघम फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट का फिल्मी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कॉप  यूनिवर्स फ्रेंचाइजी मूवी की शूटिंग फिलहाल हैदराबाद में चल रही है. फिल्म में इस बार अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर दिखाई देने वाले हैं. खबरों के मुताबिक, रोहित शेट्टी की फिल्म साल 2024 के अगस्त महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

Trending news