'हड्डियां तोड़ना-तुड़वाना हमारे डीएनए में है...' Rohit Shetty की मां रत्ना ने Hema Malini की फिल्म में किए थे एक्ट्रेस के लिए स्टंट
Advertisement
trendingNow12069600

'हड्डियां तोड़ना-तुड़वाना हमारे डीएनए में है...' Rohit Shetty की मां रत्ना ने Hema Malini की फिल्म में किए थे एक्ट्रेस के लिए स्टंट

Rohit Shetty: इन दिनों अपनी एक्शन और देशभक्ति सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर सुर्खियों में बने फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अपनी मां रत्ना के बारे में बात की, जब उन्होंने हेमा मालिनी की फिल्म में उनके लिए स्टंट किया था.

Rohit Shetty की मां रत्ना ने Hema Malini की फिल्म में किए थे एक्ट्रेस के लिए स्टंट

Rohit Shetty On His Mother Ratna: बॉलीवुड की एक्शन फिल्मों के जाने-माने फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. उनकी ये सीरीज 19 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है. इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. 

इस सीरीज को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. सीरीज की कहानी को खूब पसंद किया जा रहा है. इसी बीच फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपने एक इंटरव्यू में उन दिनों को याद किया जब उनकी मां रत्ना शेट्टी (Ratna Shetty) भी फिल्मों में एक्ट्रेसेस के लिए स्टंट किया करती थी. रोहित शेट्टी के पिता एमबी शेट्टी (MB Shetty) एक जाने-माने स्टंटमैन थे. वहीं उनकी मां रत्ना भी हेमा मालिनी (Hema Malini) और वैजयंती माला (Vyjayanti Mala) जैसी कई टॉप एक्ट्रेसेस के लिए फिल्मों में स्टंट सीन कर चुकी थीं. 

रोहित शेट्टी के लिए प्रेरणा हैं उनके माता-पिता

हाल ही में ANI के साथ अपने इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने बताया, 'उनके माता-पिता दोनों उनके लिए एक प्रेरणा हैं'. रोहित ने कहा, 'मेरी मां एक स्टंटवुमन थीं. आपने 'सीता और गीता' के सभी स्टंट और वैजयंती माला को सीढ़ियों से लुढ़कते हुए तो जरूर देखा होगा और ये सब उनकी ही मां ने किया था. उनका शरीर ऐसा था'. साथ ही रोहित शेट्टी ने उस समय को याद किया जब साल 1972 में सलीम-जावेद द्वारा लिखित और रमेश सिप्पी द्वारा निर्देशित हेमा मालिनी, धर्मेंद्र, संजीव कुमार, रूपेश कुमार, मनोरमा, सत्येन कप्पू, हनी ईरानी और प्रतिमा देवी की फिल्म 'सीता और गीता' में उनकी मां रत्ना ने फिल्म में एक सीक्वेंस किया था.

''सीता और गीता' में किया था मां ने स्टंट' - रोहित शेट्टी

फिल्म में हेमा मालिनी के एक किरदार 'गीता' पुलिस स्टेशन में छत के पंखे पर बैठी हुई थी. इस सीन को उनकी मां ने ही पूरा किया था. 'सीता और गीता' में फैन सीक्वेंस या 'अंदाज' के गाने 'जिंदगी एक सफर है सुहाना' में टॉप एंगल शॉट्स आपने देखे राजेश खन्ना की बाइक पर वो सबी सीन उनकी मां रत्ना ने पूरे किए थे. रोहित शेट्टी ने बात करते हुए आगे कहा, 'तो ये हमारा फैमिली बिजनेस है. ये हमारे डीएनए में है. हड्डियां तोड़ना और दूसरों की तुलना में अपनी हड्डियां तुड़वाना'. बता दें, 'इंडियन पुलिस फोर्स' के बाद रोहित शेट्टी की अगली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंघम 3' (Singham 3) इस साल के आखिर में रिलीज होने वाली है. 

Trending news