Indian Police Force Date Out: इस दिन 'इंडियन पुलिस फोर्स' लेकर आ रहे हैं रोहित शेट्टी, अभी से डेट्स कर लो लॉक
Advertisement
trendingNow11925026

Indian Police Force Date Out: इस दिन 'इंडियन पुलिस फोर्स' लेकर आ रहे हैं रोहित शेट्टी, अभी से डेट्स कर लो लॉक

मचअवेटेड सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. जानिए ये कब और कहां रिलीज होगी. खास बात है कि इस सीरीज के रोहित शेट्टी डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं.

 

इंडियन पुलिस फोर्स की रिलीज डेट रिवील

Indian Police Force: रोहित शेट्टी की मचअवेटेड सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. ये सीरीज अगले साल 19 जनवरी, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. खास बात है कि इस सीरीज से रोहित शेट्टी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रहे हैं. 

धांसू अवतार में दिखे सितारे
इस सीरीज के नए पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय धांसू एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं.  पोस्टर में सिद्धार्थ काफी डैशिंग लुक में दिख रहे हैं तो वहीं शिल्पा शेट्टी के तेवर भी कम नहीं है. पुलिस की वर्दी और ऊपर से ब्लैक गॉगल्स एक्ट्रेस के लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना रहा है. 

 

 

इस दिन होगी रिलीज
रोहित शेट्टी अपनी इस 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर अगले साल जनवरी में आएंगे. इस बात का ऐलान इस पोस्ट के साथ ही किया. इस फिल्म के पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है कि स्टंट के लिए फेमस रोहित शेट्टी की इस फिल्म में स्टंट और एक्शन का जोरदार तड़का लगाया गया है. इस पोस्टर के रिलीज होने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए और भी बेसब्र हो गए हैं.

'सिंघम अगेन' भी चर्चा में
इस फिल्म के अलावा रोहित शेट्टी 'सिंघम अगेन' को लेकर भी सुर्खियों में है. हाल ही में दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ का पहला लुक शेयर किया था जिसमें दीपिका के लुक की खूब तारीफ हुई थी. खास बात है कि ये रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है. इससे पहले कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. इन फिल्मों के नाम- सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिंबा और सूर्यवंशी है. सिंघम अगेन फिल्म सिनेमाघर में अगले साल रिलीज होगी. आपको बता दें, रोहित शेट्टी की अब तक की जितनी भी फिल्में रिलीज हुई हैं उसमें जबरदस्त एक्शन सीन और स्टंट देखने को मिले. यहां तक कि रोहित शेट्टी को इसका महारथी भी कहा जाता है.

 

Trending news