Rohit Shetty ने Golmaal 5 पर लगाई पक्की मुहर, बोले- दूसरी फ्रेंचाइजी से होगी बड़ी...
Advertisement
trendingNow12065189

Rohit Shetty ने Golmaal 5 पर लगाई पक्की मुहर, बोले- दूसरी फ्रेंचाइजी से होगी बड़ी...

Rohit Shetty Movie: रोहित शेट्टी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गोलमाल की पांचवी किस्त पर पक्की मुहर लगा दी है. साथ ही फिल्ममेकर ने कहा कि गोलमाल 5 सभी दूसरी फिल्मों की फ्रेंचाइजी से बड़ी होगी.

रोहित शेट्टी

Golmaal 5 Rohit Shetty: इंडियन पुलिस फोर्स वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने एक बड़ी गुडन्यूज फैंस को दे डाली है. हाल ही में एक इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने कॉमेडी फ्रेंचाइजी गोलमाल की पांचवी किस्त यानी गोलमाल 5 पर पक्की मुहर लगा दी है. रोहित शेट्टी का कहना है कि उन्हें यह जल्द ही बनाना होगा और गोलमाल फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म दूसरी फिल्मों से ज्यादा बड़ी होगी.

रोहित शेट्टी ने गोलमाल 5 पर लगाई पक्की मुहर!

रोहित शेट्टी ने हाल ही में पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है. जहां रोहित शेट्टी ने कहा- 'गोलमाल 5 जरूर बनेगी. मुझे इसे थोड़ा जल्दी बनाना होगा. मुझे लगता है कि आपको अगले 2 साल में गोलमाल 5 मिल जाएगी. फिल्ममेकर ने साथ ही कहा- हाल में सिनेमा में आए बदलाव को देखते हुए गोलमाल फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म बाकी फिल्मों से ज्यादा ग्रैंड होगी.' रोहित ने कहा- 'मुझे लगता है, आज के सिनेमा को ऑल द बेस्ट और गोलमाल जैसी फिल्मों की तुलना में और बड़ा होना चाहिए, जो मैंने उस समय बनाई थीं. बिग से मतलब मेरा एक्शन से नहीं है. मैं गोलमाल में एक्शन नहीं जोड़ सकता लेकिन जॉनर का स्केल बड़ा कर सकता हूं.'

कॉप-वर्स से हटकर फिल्म बनाना चाहते हैं रोहित!

रोहित ने अपने इंटरव्यू में कहा- 'मैं एक ऐसी फिल्म बनाना चाहता हूं जो कॉप-वर्स पर बेस्ड ना हो.' साथ ही रोहित ने कहा- 'मुझे चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्म बनाने की भी जरूरत महसूस होती है. अगर मुझे कोई ऐसी कहानी मिल जाए जो अच्छी और ग्रैंड हो तो मैं एक नई फिल्म बनाऊंगा.' बता दें, रोहित शेट्टी इंडियन पुलिस फोर्स के प्रमोशन और सिंघम 3 की शूटिंग को लेकर फिलहाल खूब बिजी चल रहे हैं.  

Trending news