Rekha ने इस मशहूर एक्ट्रेस के बच्चों संग बिताया वक्त, गोद में लेकर खूब लडाया लाड
Advertisement

Rekha ने इस मशहूर एक्ट्रेस के बच्चों संग बिताया वक्त, गोद में लेकर खूब लडाया लाड

Rekha Met Sameera Reddy: एक्ट्रेस रेखा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें वो समीरा रेड्डी और उनके परिवार के साथ समय बिताती दिख रही हैं.

Rekha ने इस मशहूर एक्ट्रेस के बच्चों संग बिताया वक्त, गोद में लेकर खूब लडाया लाड

Rekha Latest News: रेखा भले ही एक्टिंग से दूर हों लेकिन लाइमलाइट में वो बनी ही रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमे वो समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) के साथ नजर आ रही हैं और ये तस्वीरें अब छा गई हैं. इन फोटो में रेखा (Rekha) समीरा के परिवार के साथ इन्जॉय करती दिख रही हैं. खासतौर से उनके दो क्यूट बच्चों के साथ. अब लोग सोच रहे हैं कि आखिर रेखा और समीरा रेड्डी का कनेक्शन क्या है. 

समीरा रेड्डी ने शेयर की हैं तस्वीरें
एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर किया है. जिनमें रेखा व्हाइट साड़ी, ब्लैक ग्लासेस पहने अपने ही अंदाज में नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह खूबसूरती और हसीन. लेकिन नजरें टिक जाती हैं उनके गोद में बैठे बच्चे पर. हाल ही में एक्ट्रेस ने समीरा रेड्डी, उनके पति और उनके बच्चों से मुलाकात की. इतना ही नहीं बच्चों के साथ खास समय उन्होंने बिताया. वो कम्फर्टेबली समीरा के बेटे को कैरी किए हुए फोटो में नजर आ रही हैं. 

पिछले कई सालों से फिल्मों से दूर हैं रेखा 
समीरा रेड्डी और रेखा दोनों ही हसीनाएं इस वक्त एक्टिंग से दूर हैं. रेखा पिछले 9 सालों से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं तो वहीं समीरा रेड्डी भी मां बनने के बाद फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं. दो बच्चों की मां बने चुकीं समीरा को आखिरी बार 2013 में कन्नड़ फिल्म में देखा गया था जिसके बाद से अब तक उन्होंने फिल्मों में वापसी नहीं की है. फिलहाल उनका फोकस अपने परिवार और बच्चों पर हैं जिनके साथ वो खूब समय बिता रही हैं. वहीं बात रेखा की करें तो रेखा आखिरी बार सुपर नानी में दिखी थीं जिसमें शरमन जोशी लीड रोल में थे लेकिन उसके बाद से वो खुद के साथ ही समय बिता रही हैं. लेकिन गाहे बगाहे वो कैमरों के सामने नजर आ ही जाती हैं. 
    
 

Trending news