Rekha Pics: रेखा-ऋतिक की इन तस्वीरों पर जब हो गया हंगामा, इनमें ‘किस’ की थी गलतीॽ
Advertisement

Rekha Pics: रेखा-ऋतिक की इन तस्वीरों पर जब हो गया हंगामा, इनमें ‘किस’ की थी गलतीॽ

Hrithik Roshan Pics: पर्दे पर किसिंग सीन फिल्मों में अब कोई अनोखी बात नहीं. लेकिन कभी ऐसे दृश्यों पर हंगामा हो जाया करता था. कुछ साल पहले ऋतिक रोशन और सीनियर एक्ट्रेस रेखा की ऐसी तस्वीरें आ गई थीं, जिन्हें देख कर उनके ‘किस’ करने का आभास होता है. लोग देख कर हैरान रह गए और खूब बातें हुईं.

 

Rekha Pics: रेखा-ऋतिक की इन तस्वीरों पर जब हो गया हंगामा, इनमें ‘किस’ की थी गलतीॽ

Rekha Kiss: बॉलीवुड की सबसे हसीन सुंदरियों में शामिल रेखा ने कभी यह बात छुपाई नहीं कि वह फिल्म दुनिया के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन को कितना पसंद करती हैं. दोनों ने कोई मिल गया (2003) और कृष (2006) में मां-बेटे और दादी-पोते का रोल निभाया था और इन फिल्मों की कामयाबी को पूरी दुनिया ने देखा. दोनों की बॉन्डिंग फिल्म में बहुत सुंदर थी और सबके दिमाग में रेखा और ऋतिक की मां-बेटे जैसी छवि थी. लेकिन बॉलीवुड की दुनिया में कई बार ऐसा हो जाता है कि लोग हैरान रह जाते हैं. कुछ साल पहले एक फिल्मी कार्यक्रम से ऋतिक-रेखा की ऐसी तस्वीरें आ गईं कि हर कोई हैरान रह गया. इन तस्वीरों को देख कर लोगों को ऐसा एहसास हुआ मानो दोनों ‘किस’ कर रहे हैं और हर तरफ हंगामा हो गया. इंटरनेट पर आप इन तस्वीरों को खूब देख सकते हैं.

फोटो के एंगल से बिगड़ी बात
असल में यह तस्वीरें एक आइफा अवार्ड समारोह की हैं, जिसमें ऋतिक और रेखा आमने-सामने हैं. जैसे ही दोनों की नजर एक-दूसरे पर पड़ी, वे मिलने के लिए आगे आए. बॉलीवुड में आम तौर पर सितारे गले मिलते हैं या फिर पश्चिमी कल्चर के अंदाज में गालों से गाल छुआते हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया और उसके बाद रेखा अपने ऑन स्क्रीन बेटे के गालों या माथे पर ‘किस’ करने की कोशिश करने में आस-पास की भीड़ के टकराव में ऋतिक के होठों के नीचे ठुड्ठी पर किस कर बैठीं. उस पर वहां मौजूद फोटोग्राफर जिस एंगल में थे, वहां से खींची गई तस्वीरों को देख कर ऐसा लगा मानो रेखा-ऋतिक एक दूसरे को होठों पर किस कर रहे हैं. जब यह तस्वीरें सोशल मीडिया में आईं तो काफी शोर शराबा हुआ. तस्वीरें वायरल हो गईं.

फोटोग्राफरों पर लगे आरोप
इन तस्वीरों को लेकर खूब बातें हुईं. बहुत सारे लोगों ने रेखा को ट्रोल किया कि उन्हें इस तरह से नहीं करना चाहिए. कई लोगों ने फोटोग्राफरों की इस बात के लिए खिंचाई की कि उन्होंने जानबूझ कर ऐसी तस्वीरें खींची और फिर उन्हें मॉर्फ करके मीडिया में डाला. रेखा अपने दौर में एक बोल्ड अभिनेत्री रही हैं, जिन्होंने कड़ी मेहनत करके फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई. वह साउथ से आई थीं और शुरुआती दिनों में मुंबई इंडस्ट्री में काम करने वालों लोगों ने न केवल उनकी हंसी उड़ाई, बल्कि लंबे समय तक उनकी उपेक्षा भी की. लेकिन आज रेखा को हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे प्रतिभावान और सबसे सुंदर नायिकाओं में गिना जाता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news