Ratna Pathak: प्लेन में अपने लिए कॉफी तक खुद नहीं ले सकते...क्या हो तुम? स्टार्स पर भड़कीं ‘माया साराभाई’
Advertisement

Ratna Pathak: प्लेन में अपने लिए कॉफी तक खुद नहीं ले सकते...क्या हो तुम? स्टार्स पर भड़कीं ‘माया साराभाई’

Ratna Pathak on Bollywood Stars: रत्ना पाठक बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. अब एक बार फिर वो कुछ ऐसा बोल बैठीं जो बॉलीवुड स्टार्स के कान खड़े हो गए हैं.

 

रत्ना पाठक

Ratna Pathak Latest Interview: जो दिल में है वही जुबान पर...ये खूबी है 66 साल की हो चुकीं एक्ट्रेस रत्ना पाठक (Ratna Pathak) की. जो अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. रत्ना दिल खोलकर बोलती हैं फिर चाहे इंडस्ट्री के सपोर्ट में हो या फिर खिलाफ में. फिलहाल वो अपनी वेब सीरीज हैप्पी फैमिली कंडीशन अप्लाई (Happy Family Conditions Apply) को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वो अपने अनूठे से किरदार में खूब जच रही हैं. इसी सिलसिले में हुए एक इंटरव्यू में रत्ना पाठक ने बॉलीवुड स्टार्स के बारे में अब कुछ ऐसा कह दिया है कि हर कोई हैरान रह गया. 

बॉलीवुड दिग्गजों पर साधा निशाना
एक्ट्रेस रत्ना पाठक के इंटरव्यू का कुछ हिस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो कहती दिख रही हैं- ‘मैंने देखा है उन स्टार्स को भी जो खुद से प्लेन में कॉफी तक नहीं मांग सकते. उनके असिस्टेंट कॉफी लेकर आते हैं वो एक सिप लेकर वापस कप उन्हीं को पकड़ा देते हैं...क्या आप 3 महीने के बच्चे हो? इस तरह की निर्भरता...कुछ तो सोचो भाइयों और बहनों. जिंदगी इससे भी बढ़कर है और ये वाकई बहुत खतरनाक है’.

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

शोबाजी से है रत्ना पाठक को चिड़
दरअसल, रत्ना पाठक का मानना है कि उन्हें दिखाने की दुनिया से काफी चिड़ है. क्योंकि इससे दूसरों को भी फर्क पड़ने लगता है. इससे पहले करवा चौथ पर बयान देकर भी रत्ना पाठक काफी चर्चा में आ गई थीं. एक इंटरव्यू में रत्ना पाठक ने कहा था – ‘किसी ने उनसे पूछा था कि क्या मैं करवा चौथ का व्रत करती हूं’. इस पर रत्ना ने कहा था- मैं पागल हूं क्या, क्या यह डरावना नहीं कि शिक्षित महिलाएं करवा चौथ करती हैं ताकि पति की उम्र लंबी हो.  

हालांकि तब रत्ना के इस बयान की आलोचना करने वालों की भी कमी नहीं थी. लेकिन इस बार बॉलीवुड स्टार्स पर दिए गए उनके बयान का सपोर्ट करने वालों की भी कमी नहीं है.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे
   

Trending news