रश्मिका मंदाना ने 'पुष्पा 2' के सेट से शेयर की नई PHOTO, हो गई वायरल
Advertisement
trendingNow12108206

रश्मिका मंदाना ने 'पुष्पा 2' के सेट से शेयर की नई PHOTO, हो गई वायरल

Rashmika Mandanna Shares Photo from Pushpa The Rule Set: रश्मिका मंदाना ने फिल्म 'पुष्पा: द रूल' के सेट से डायरेक्टर सुकुमार की एक तस्वीर साझा की है. अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म के सेट से वायरल यह तस्वीर फैन्स को काफी पसंद आ रही है.

'पुष्पा 2' के सेट से रश्मिका मंदाना ने शेयर की तस्वीर

Rashmika Mandanna Shares Photo from Pushpa The Rule Set: 'पुष्पा 2: द रूल' निस्संदेह मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है. हर कोई अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. वहीं, अल्लू अर्जुन ने यह भी साझा किया था कि यह फिल्म अपने पहले भाग से बड़ी होने वाली है, जिसने लोगों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया था. फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है और इस बीच एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने सेट से एक नई फोटो शेयर कर हलचल मचा दी है.

'पुष्पा 2: द रूल' (Pushpa The Rule) की शूटिंग में बिजी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने फिल्म के सेट से फिल्म के निर्देशक सुकुमार (Sukumar) की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को रश्मिका मंदाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है. इस तस्वीर में निर्देशक सुकुमार एक शेर की मूर्ति के पास खड़े हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रश्मिका मंदाना ने कैप्शन दिया, ''खुलकर पोज देते हुए सुकुमार #Pushpatherule.''

fallback

'पुष्पा 2: द रूल' की चल रही शूटिंग
बता दें कि फिल्‍म 'पुष्पा 2: द रूल' की शूटिंग तेज गति से चल रही है. फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में  की भव्य रिलीज होने वाली है. अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर की अधिकारिक रिलीज की जानकारी शेयर की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

'पुष्पा: द राइज' ने हासिल की थी रिकॉर्ड सफलता
फिल्म 'पुष्पा: द राइज' की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद नेशनल अवार्ड विनर अभिनेता अल्लू अर्जुन सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म के इस सीक्वल में लौट रहे हैं. सीक्वल में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी नजर आएंगे.

'पुष्पा: द राइज' ने जीते थे 2 नेशनल अवार्ड
फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' में पुष्पराज और भंवर सिंह शेखावत (फहद फासिल) के बीच टकराव देखने को मिलेगा. फिल्म के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (अल्लू अर्जुन) और सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशन (देवी श्री प्रसाद) कैटेगरी में दो राष्ट्रीय पुरस्कार जीते थे. माइथ्री मूवी मेकर्स और सुकुमार राइटिंग्स द्वारा निर्मित 'पुष्पा' में संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है. सिनेमैटोग्राफी मिरोस्लाव कुबा ब्रोजेक ने की है. वहीं, फिल्म की एडिटिंग कार्तिका श्रीनिवास और रूबेन ने की है.

Trending news