विजय देवरकोंडा को इस निकनेम से बुलाती हैं Rashmika Mandanna, एक्टर संग बॉन्ड पर दिल खोलकर की बात
Advertisement
trendingNow12088125

विजय देवरकोंडा को इस निकनेम से बुलाती हैं Rashmika Mandanna, एक्टर संग बॉन्ड पर दिल खोलकर की बात

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा लगातार डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में रहते हैं. बीच में तो दोनों की सगाई की अफवाहें भी उड़ी थी जिसे खुद विजय देवरकोंडा ने सिरे से खारिज कर दिया था. अब एक्टर संग रिश्ते पर रश्मिका मंदाना ने चुप्पी तोड़ी है. रश्मिका ने विजय देवरकोंडा संग बॉन्ड शेयर किया है.

रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा लगातार डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में रहते हैं. बीच में तो दोनों की सगाई की अफवाहें भी उड़ी थी जिसे खुद विजय देवरकोंडा ने सिरे से खारिज कर दिया था. अब एक्टर संग रिश्ते पर रश्मिका मंदाना ने चुप्पी तोड़ी है. रश्मिका ने विजय देवरकोंडा संग बॉन्ड शेयर किया है. उन्होंने एक्टर को अपना सबसे बड़ा सपोर्टर बताया है. वो इंसान जो उन्हें हमेशा सपोर्ट करते हैं.

Geetha Govindam फिल्म में रश्मिका और विजय ने साथ में काम किया था. तभी से दोनों के डेटिंग की खबरें भी आने लगीं. लेकिन कभी भी दोनों ने अफेयर और रिलेशनशिप को लेकर कंफर्म नहीं किया है. हालांकि वेकेशन की तस्वीरें जरूर काफी कुछ बयां करती हैं.

को-एक्टर के बारे में की बात
अब 'वी आर युवा' को दिए इंटरव्यू में रश्मिका मंदाना ने अपने को-एक्टर्स संग बॉन्ड पर बात की. यहां उन्होंने 'एनिमल' के रणबीर कपूर, 'गुडबाय' के अमिताभ बच्चन, 'पुष्पा' के अल्लू अर्जुन से लेकर विजय देवरकोंडा के बारे में बातचीत की.

विजय को किस नाम से बुलाती हैं रश्मिका
तभी विजय देवरकोंडा के साथ काम करने और बॉन्ड को लेकर रश्मिका ने कहा, 'bविजय और मैं, हम काफी सुलझे हुए हैं. साथ ही बढ़े हुए हैं. मैं अपनी जिंदगी में जो कुछ करती हूं, उसमें उनका योगदान होता है. मैं उनसे सलाह भी लेती हूं.'

रश्मिका ने बताई थी विजय के लिए ये बातें
रश्मिका ने विजय के नेचर के बारे में बात करते हुए ये भी बताया कि वह हांजी हांजी कहने वाले इंसान नहीं हैं. उन्हें जो सही लगता है वह साफ साफ कहते हैं और जो चीजें सही नहीं होती उसे भी प्वाइंट के साथ रखते हैं. यही चीजें कई बार मैं नहीं सोच पाती हूं. इसलिए वह मेरी जिंदगी के सबसे बड़े सपोर्टर्स में से एक हैं. जिनकी मैं बहुत रिस्पेक्ट करती हूं.

सगाई पर विजय देवरकोंडा ने तोड़ी थी चुप्पी
सगाई की खबरों पर कुछ दिन पहले 'लाइफस्टाइल एशिया' से बातचीच करते हुए विजय देवरकोंडा ने चुप्पी तोड़ी थी. जहां विजय ने कहा था, 'मैं फरवरी में सगाई कर रहा हूं, ये बातें एकदम गलत हैं झूठ हैं. मैं हर साल ही ऐसे रियूमर्स सुनता हूं. बस कुछ लोग मेरी शादी करवाकर ही मानेंगे. लेकिन अभी कुछ भी ऐसा नहीं है.'

रश्मिका मंदाना का कामकाज
वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर की Animal में नजर आई थीं जो कि ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ का कारोबार किया था. अब वह जल्द ही पुष्पा 2, रेनबो छावा से लेकर कई बड़े प्रोजेक्ट में दिखेंगी. 

Trending news