आदित्य धर की अगली एक्शन थ्रिलर में नजर आएंगे रणवीर सिंह! मई 2024 में शुरू होगा काम; जानें Details
Advertisement
trendingNow12140960

आदित्य धर की अगली एक्शन थ्रिलर में नजर आएंगे रणवीर सिंह! मई 2024 में शुरू होगा काम; जानें Details

Ranveer Singh: रणवीर सिंह इन दिनों अपने अपकमिंग 'डॉन 3' और 'शक्तिमान' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि एक्टर अब जल्द ही आदित्य धर की एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आ सकते हैं, जिसका काम मई, 2024 में शुरू हो सकता है. 

आदित्य धर की अगली एक्शन थ्रिलर में नजर आएंगे रणवीर सिंह! मई 2024 में शुरू होगा काम

Ranveer Singh Next Project With Aditya Dhar: जल्द ही पिता बनने जा रहे बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इन दिनों अपने अपकमिंग 'डॉन 3' और 'शक्तिमान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी पिंकविला की खास रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह ने 'सिंघम अगेन', 'डॉन 3' और 'शक्तिमान' के साथ आने वाले दो सालों के लिए अपना शेड्यूल निर्धारित किया हुआ है. 

इसी बीच अब वो जल्द ही राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक आदित्य धर की एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आ सकते हैं, जिसका काम मई, 2024 में शुरू हो सकता है. विक्की कौशल की 'URI: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद आदित्य धर कुछ खास बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने रणवीर सिंह को चुना है, जिनके साथ निर्देशक अब अपने एक एक्शन थ्रिलर सफर की और आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं. 

आदित्य धर के साथ काम करेंगे रणवीर सिंह

ये फिल्म भारतीय खुफिया एजेंसियों की कहानियों पर आधारित होगी और इसमें रणवीर सिंह एक बिल्कुल नए अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, 'ये फिल्म एक वास्तविक, वीर और जीवन से भी बड़ी दुनिया पर आधारित होने वाली है. रणवीर और आदित्य पिछले 3 हफ्तों में 4 से 5 बार मिल चुके हैं और जल्द ही कागजी कार्रवाई पूरी होने की उम्मीद है'. सूत्र ने आगे बताया, 'इस फिल्म के बाद रणवीर सिंह जल्द ही बिजी शेड्यूल में लौटने वाले हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Dhar (@adityadharfilms)

इस साल बनने वाले हैं पिता

'मई, 2024 तक आदित्य धर की फिल्म और उसके बाद अगस्त-सितंबर, 2024 से 'डॉन 3' और फिर मई-जून, 2025 में 'शक्तिमान''. वहीं, अगर रणवीर सिंह की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो एक्टर ने कुछ दिनों पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर ये ऑफिशियली बताया कि वो इसी साल सितंबर, 2024 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. बता दें, रणवीर और दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में शादी की थी और अब वो 6 साल बाद माता-पिता बनने वाले हैं. 

Trending news