आलिया के साथ बीच में रैंप वॉक छोड़ Deepika Padukone को किस करने लगे रणवीर सिंह, सामने आया वीडियो
Advertisement
trendingNow11788968

आलिया के साथ बीच में रैंप वॉक छोड़ Deepika Padukone को किस करने लगे रणवीर सिंह, सामने आया वीडियो

Ranveer Singh Kisses Deepika padukone while ramp walk: इस इवेंट में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और ईशा अंबानी (Isha Ambani) भी रणवीर से मिलकर काफी खुश हुए. आलिया ने रैंप पर सोलो वॉक भी किया और बेहद सुंदर पोज भी दिए.

आलिया के साथ बीच में रैंप वॉक छोड़ Deepika Padukone को किस करने लगे रणवीर सिंह, सामने आया वीडियो

Alia Bhatt Ranveer Singh Ramp walk: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के द ब्राइडल कॉट्युर शो में शोस्टॉपर बने. इवेंट के लिए आलिया ने मनीष मल्होत्रा का ही डिज़ाइन किया हुआ सिल्वर रंग का लहंगा पहना था, जिसमें वह लंबे दुपट्टे और मैचिंग ज्वैलरी के साथ बिल्कुल दुल्हन की तरह लग रही थीं. रणवीर सिंह ने शेरवानी और जैकेट पहनी थी. दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़कर रैंप पर वॉक किया और साथ में पोज भी दिया. इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक थी. दोनों जल्दी ही करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में नजर आएंगे. रणवीर का हौसला बढ़ाने के लिए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी उनकी मां अंजू भवनानी के साथ शो में शामिल हुईं.  

 

रणवीर ने दीपिका को किस किया
दीपिका ने वाइट साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहना था. जैसे ही रणवीर रैंप पर आए, उन्होंने मुस्कुराते हुए हाथ जोड़कर सबका अभिवादन किया. वह दीपिका के पास आए और उनके गाल पर किस किया.

fallback

रणवीर ने भी अपनी मां के पैर छुए और करण को भी नमस्ते किया. इस इवेंट में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और ईशा अंबानी (Isha Ambani) भी रणवीर से मिलकर काफी खुश हुए. आलिया ने रैंप पर सोलो वॉक भी किया और बेहद सुंदर पोज भी दिए.

fallback

कई स्टार्स ने की शिरकत
शो में दीपिका, आलिया और रणवीर के अलावा करण जौहर, काजोल और उनकी बहन तनीषा मुखर्जी भी शामिल हुईं. शो में करण के पहुंचने के बाद उन्होंने काजोल और दीपिका को गले लगाकर मुलाकात की. कई वीडियो में शो में जान्हवी कपूर (janhvi Kapoor), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), अंशुला कपूर और नोरा फतेही भी नजर आईं. उनके अलावा रिद्धि डोगरा और नुसरत भरूचा ने भी अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सबका ध्यान खींचा.

Trending news