Ranbir Kapoor: 'मैं अभी 41 का हूं...', रणबीर कपूर ने Animal के इवेंट में कर डाली ये गुजारिश, Video वायरल
Advertisement
trendingNow11977759

Ranbir Kapoor: 'मैं अभी 41 का हूं...', रणबीर कपूर ने Animal के इवेंट में कर डाली ये गुजारिश, Video वायरल

Ranbir Kapoor Video: रणबीर कपूर का एनिमल के म्यूजिक इवेंट से एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक्टर सभी इवेंट मैनेजर्स से खास गुजारिश करते दिखाई दे रहे हैं.

रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor Animal Movie: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर अपकमिंग फिल्म एनिमल के प्रमोशन्स में खूब बिजी चल रहे हैं. बीती शाम एनिमल के म्यूजिक लॉन्च इवेंट में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल ने हिस्सा लिया था, जहां दोनों एक्टर्स ने अपने चार्म का जादू फैलाया था. लेकिन साथ ही रणबीर कपूर ने एक खास गुजारिश सभी इवेंट मैनेजर्स से कर डाली है. रणबीर कपूर की रिक्वेस्ट वाली वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है. 

रणबीर कपूर की खास रिक्वेस्ट

एनिमल म्यूजिक इवेंट के वायरल वीडियो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Video) और बॉबी देओल बदत्तमीज दिल गाने पर डांस करते नजर आते हैं. फिर गाना जैसे ही बंद होता है तो बॉबी देओल बैठ जाते हैं और रणबीर कहते हैं- मैं आप लोगों को एक बात बता दूं, यह गाना 2013 में रिलीज हुआ था. पर मैं जहां भी जाता हूं, यह गाना मेरे पीछे आ जाता है. मैं अभी 41 साल का हूं, मेरे से नहीं होता अभी यह सब. मेरी पीठ टूट जाती है. मैं सभी इवेंट मैनेजर्स से आज यह कह रहा हूं प्लीज यह गाने पर मुझे मत नचवाना. कोई स्लो गाना बजवाना. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

रणबीर कपूर की एनिमल फिल्म

संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म एनिमल (Animal Movie) 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है. फिल्म के ट्रेलर में रणबीर कपूर धाकड़ ग्रे-शेड अवतार में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर को देख यह समझ आता है कि फिल्म बाप-बेटे के बॉन्ड पर बेस्ड है, लेकिन फिल्म की कहानी में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न भी दिखाई दे रहे हैं जो अब फिल्म के रिलीज होने पर खुलेंगे. बता दें, एनिमल में बॉबी देओल (Bobby Deol Animal) एक विलेन का किरदार निभा रहे हैं. रणबीर के साथ-साथ फिल्म में बॉबी का अवतार भी धमाल नजर आ रहा है.

Trending news