Ranbir Kapoor Becomes Father: बेटी के जन्म के बाद पहली बार नजर आए 'पापा' रणबीर कपूर, चेहरे पर दिखा अलग नूर
Advertisement
trendingNow11431448

Ranbir Kapoor Becomes Father: बेटी के जन्म के बाद पहली बार नजर आए 'पापा' रणबीर कपूर, चेहरे पर दिखा अलग नूर

Ranbir Kapoor Alia Bhatt के घर में, हाल ही में लक्ष्मी आई है और उसके बाद अब, पहली बार 'पापा' रणबीर कपूर को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया है. अभी-अभी पिता बने रणबीर के चेहरे पर यह खुशी साफ झलक रही है..

Ranbir Kapoor Becomes Father: बेटी के जन्म के बाद पहली बार नजर आए 'पापा' रणबीर कपूर, चेहरे पर दिखा अलग नूर

Ranbir Alia Daughter Born: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस साल अप्रैल में शादी (Ranbir Alia Marriage) की थी और शादी के करीब दो महीनों में आलिया ने अनाउन्स कर दिया था कि वो प्रेग्नेंट हैं. 6 नवंबर, 2022 को रणबीर और आलिया के घर में एक नन्हा मेहमान आया है, आलिया ने एक बेहद खूबसूरत बेटी को जन्म दिया है. आज 8 नवंबर है और अब भी आलिया अस्पताल में ही हैं लेकिन 'दादी' नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रणबीर के दोस्त, अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) और आमिर खान (Aamir Khan) बच्चे से मिलने अस्पताल ही गए थे. अब, पिता बनने के बाद पहली बार रणबीर कपूर को देखा गया है.. 

बेटी के जन्म के बाद पहली बार नजर आए Ranbir Kapoor

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, आलिया भट्ट अभी भी अस्पताल में ही हैं और अबीह उन्हें डिस्चार्ज नहीं किया गया है. आलिया और अपनी बेटी से मिलकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अस्पताल से अपने घर जा रहे थे और पहली बार उन्हें बाप बनने के बाद स्पॉट किया गया है. रणबीर को अस्पताल पहुंचते और वहां से निकलते देखा गया है. 

पापा बनने के बाद चेहरे पर दिखा अलग नूर 

रणबीर कपूर का वो वीडियो तो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर अपनी पत्नी और बेटी से मिलने के बाद अस्पताल से घर जा रहे हैं. इस वीडियो में रणबीर कपूर का चेहरा साफ तौर पर नजर नहीं आ रहा है लेकिन ETimes की तरफ से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें रणबीर स्पष्ट रूप से नजर आ रहे हैं. रणबीर ने काले रंग की स्वेटशर्ट पहनी हुई है और वो काफी अच्छे लग रहे हैं. रणबीर के चेहरे पर थकान तो है लेकिन साथ में बाप बनने की खुशी भी साफ झलक रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

अभी फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि आलिया कब डिस्चार्ज होंगी और रणबीर और आलिया की बेटी का नाम क्या होगा, वो किसकी तरह दिखती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news