Video:रणबीर कपूर ने खरीदी 8 करोड़ की चमचमाती ब्लैक बेंटले कार, मुंबई की सड़कों पर दौड़ाते दिखे एक्टर
Advertisement
trendingNow12187328

Video:रणबीर कपूर ने खरीदी 8 करोड़ की चमचमाती ब्लैक बेंटले कार, मुंबई की सड़कों पर दौड़ाते दिखे एक्टर

Ranbir Kapoor एक और चमचमाती कार के मालिक बन गए हैं. एक्टर ने एक और नई ब्लैक कलर की बेंटले कार खरीदी है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस लैविश कार की कीमत करोड़ों में है.

 

रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor New Car: 'एनिमल' एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में कपिल शर्मा शो में नजर आए थे. इस शो में रणबीर कपूर ने कई खुलासे किए. वहीं अब एक्टर अपनी नई चमचमाती कार की वजह से लाइमलाइट में हैं. एक्टर की इस कार की कीमत 8 करोड़ बताई जा रही है. इस ब्लैक कलर की शानदार कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर कपूर सवार होकर अपने घर पहुंचे.

8 करोड़ की खरीदी कार
रणबीर कपूर इस ब्लैक बेंटले लैविश कार (Ranbir Kapoor New Car) में सवार होकर मुंबई की सड़कों पर घूमते दिखे. इस कार में रणबीर कपूर के साथ ना तो कोई ड्राइवर था और ना ही परिवार का कोई सदस्य. एक्टर इस कार को खुद ड्राइव करते हुए बांद्रा में स्पॉट हुए. 

49 की उम्र में करिश्मा ने लूज कपड़ों में एयरपोर्ट पर मारी ऐसी एंट्री, एक टक देखते रह गए लोग

किस हीरोइन ने खरीदा ईशा अंबानी का 500 करोड़ का घर?

रणबीर-आलिया कार कलेक्शन
रणबीर कपूर के पास एक-दो नहीं बल्कि कई कार हैं. बेंटले के अलावा रणबीर कपूर कई लग्जरी कार के मालिक हैं. सितंबर 2023 siasat.com की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर के पास लैंड रोवर, ऑडी A8L, मर्सडीज AMG G 63 सहित एक और ऑडी कार है. रणबीर के अलावा आलिया के पास भी बेहतरीन कार कलेक्शन हैं. जिसमें रेंज रोवर, ऑडी ए6, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, ऑडी क्यू 5 और ऑडी क्यू 7 शामिल हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@lyricsnall.exe)

इन सितारों का फैशन बना लोगों के सिर का दर्द  

मुंबई में बन रहा नया आशियाना
रणबीर और आलिया हाल ही में अपने नए घर के कंस्ट्रशन साइट पर मां नीतू कपूर संग स्पॉट हुए थे. फिलहाल रणबीर और आलिया अपनी एक साल की बेटी राहा कपूर के साथ वास्तु अपॉर्टमेंट में रहते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर दूसरी बार एक साथ बड़े पर्दे पर आने वाली हैं. इस फिल्म का ऐलान कुछ वक्त पहले ही संजय लीला भंसाली की टीम के द्वारा किया गया. इस फिल्म का नाम 'लव एंड वार' है. इसमें विक्की कौशल भी हैं.

Trending news