Ranbir Kapoor: आ रहा रणबीर कपूर का बर्थ डे, फैन्स को मिलने वाला है यह सरप्राइज
Advertisement
trendingNow11863122

Ranbir Kapoor: आ रहा रणबीर कपूर का बर्थ डे, फैन्स को मिलने वाला है यह सरप्राइज

Ranbir Kapoor Birthday: इसी महीने रणबीर कपूर का जन्मदिन है. वह 41 साल के हो जाएंगे. वह करियर के अहम मोड़ पर खड़े हैं. उन्हें एक बड़ी हिट फिल्म की जरूरत है. उनके जन्मदिन पर क्या खास होने वाला है, जानिए...

 

Ranbir Kapoor: आ रहा रणबीर कपूर का बर्थ डे, फैन्स को मिलने वाला है यह सरप्राइज

Ranbir Kapoor Film Animal: निर्देशक संदीप वांगा (Sandeep Vanga) की फिल्म एनिमल को गदर 2 (Gadar 2) और ओ माई गॉड 2 (OMG 2) के साथ बीती 11 अगस्त को रिलीज होना था. परंतु टक्कर से बचने के लिए इसे 1 दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिया गया. फिर कहा गया कि तकनीकी वजहों से ऐसा किया गया. निर्देशक फिल्म के वीएफएक्स (Animal VFX) पर जोखिम नहीं लेना चाहते. अब 28 सितंबर को फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का जन्मदिन है और इसके लिए मेकर्स खास तैयारी कर रहे हैं. सूत्रों की मानें तो रणबीर के जन्मदिन पर फैन्स को फिल्म के टीजर का तोहफा दिया जाएगा. फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor), बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और तृप्ति डिमरी भी हैं.

खून-खराबे से मनोरोग
सूत्र के मुताबिक वांगा टीजर (Animal Teaser) पर काम कर रहे हैं. टीजर का रफ कट तैयार हो है. वीएफएक्स टीम द्वारा टीजर लॉक हो गया, तो रणबीर के जन्मदिन पर इसे सबके सामने लाया जाएगा. अगर ऐसा नहीं हो सका, तो टीम की कोशिश है कि कम से कम मोशन पोस्टर जरूर रिलीज किया जाए. 2019 की ब्लॉकबस्टर कबीर सिंह के बाद एनिमल संदीप वांगा की दूसरी हिंदी फिल्म है. यह एक गैंगस्टर ड्रामा है, जो पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द रचा गया है. कहानी ऐसे अंडरवर्ल्ड डॉन (Underworld Don) की है, जो खून-खराबे से परेशआन होकर अंततः मनोरोगी होने की तरफ बढ़ जाता है.

रिश्तों का जोड़
रणबीर ऐसे गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं, जिसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं होता. अनिल कपूर उनके पिता बने हैं, जो बेटे के साथ टूटे रिश्ते को जोड़ने की कोशिश करते हैं. बॉबी देओल (Bobby Deol) ऐसे पुलिसवाले हैं, जो रणबीर की तलाश में है. रणबीर कपूर के अपोजिट रश्मिका मंदाना हैं. एनिमल 2023 की उन फिल्मों में हैं, जिनका दर्शकों को इंतजार है. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर (Animal Poster) इस साल 1 जनवरी को और प्री-टीजर 11 जून रिलीज किया गया था. जानकारों के मुताबिक यह डार्क फिल्म है. रणबीर ने खुद कहा है कि एनिमल ने उन्हें में झकझोर दिया. रोल चैलेंजिंग था. फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपये है. यह हिंदी के साथ तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज होगी.

 

Trending news