Animal Teaser: रणबीर के अपोजिट परिणीति को ऑफर हुई थी एनिमल, लेकिन बीच में आ गई...
Advertisement
trendingNow11891992

Animal Teaser: रणबीर के अपोजिट परिणीति को ऑफर हुई थी एनिमल, लेकिन बीच में आ गई...

Parineeti Chopra: कई बार जीवन में आपके सामने एक साथ दो चीजें आ जाती हैं और उनमें से एक को चुनना पड़ता है. ऐसा ही परिणीति चोपड़ा के साथ हुआ, जब उनके पास फिल्म एनिमल थी. मगर तभी कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी और...

 

Animal Teaser: रणबीर के अपोजिट परिणीति को ऑफर हुई थी एनिमल, लेकिन बीच में आ गई...

Ranbir Kapoor: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रणबीर कपूर स्टारर एनिमल (Film Animal) की पहली झलक अनंत चतुर्दशी के मौके पर फिल्म प्रेमियों को देखने मिली. टीजर को अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की यह फिल्म एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें अनिल कपूर (Anil Kapoor), बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और तृप्ति डिमरी हैं. यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी. लेकिन आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि बीते रविवार को विवाह बंधन में बंधी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को निर्देशक ने यह फिल्म एक समय लीड एक्ट्रेस के रूप में ऑफर की थी. परिणीति के ना कहने के बाद फिल्म में रश्मिका की एंट्री हुई.

महामारी के दौरान
असल में इस फिल्म की घोषणा 2021 में कोरोना (Corona) महामारी के दौरान की गई थी. उस समय फिल्म की स्टारकास्ट रणबीर कपूर और परिणीति चोपड़ा थे. लेकिन जब फिल्म फ्लोर पर जाने वाली थी, तो परिणीति ने खुद को फिल्म से अलग कर लिया था. तब पुष्पा: द राइज की अपार सफलता के बाद देश भर में लोकप्रियता हासिल कर चुकीं रश्मिका को एनिमल में गीतांजलि का किरदार निभाने के लिए चुना गया. सवाल यह है कि आखिर ऐसा क्या हुआ, जो परिणीति ने एनिमल से अलग होने का फैसला किया, जबकि उन दिनों उनकी शादी की भी दूर-दूर तक चर्चा नहीं थी.

सिंगर की कहानी
फिल्म से अलग होने की वजह खुद परिणीति ने उस समय बताई थी, जब उनकी फिल्म कोड नेम तिरंगा रिलीज होने वाली थी. उन दिनों मीडिया से बातचीत में 35 वर्षीया परिणीति ने बताया था कि एनिमल से अलग होना एक कठिन फैसला था. फिल्म से वह इसलिए हटीं क्योंकि दिलजीत दोसांझ के साथ निर्देशक इम्तियाज अली की चमकीला साइन करना चाहती थीं. एनिमल साइन करने के बाद परिणीति के पास इम्तियाज अली का ऑफर आया था. तब परिणीति ने उनकी फिल्म को एनिमल के मुकाबले चुना. परिणीति ने कहा था कि जीवन में ऐसी चीजें होती रहती हैं. आपको कई बार दो में एक विकल्प चुनना पड़ता है. हमें वही चुनाव करना चाहिए, जो सही लगे. फिल्म चमकीला पंजाब के युवा गायक अमर सिंह चमकिला की बायोपिक है, जिनकी मार्च 1988 में आतंकवादियों द्वारा बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. यह 2024 में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

Trending news