Ram Setu Trailer: रिलीज हुआ Akshay की राम सेतु का शानदार ट्रेलर, ऐसा मिला पब्लिक रिएक्शन
Advertisement

Ram Setu Trailer: रिलीज हुआ Akshay की राम सेतु का शानदार ट्रेलर, ऐसा मिला पब्लिक रिएक्शन

Ram Setu: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में अक्षय एक आर्कियोलॉजिस्ट के किरदार में हैं. 

 

ram setu

Ram Setu Trailer Release: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में अक्षय के अलावा जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) भी अहम भूमिक में हैं. इस फिल्म में अक्षय एक आर्कियोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं जो ये जांचने का काम कर रहे हैं कि रामसेतु सच है या सिर्फ कल्पना. फिल्म का ट्रेलर जब से सामने आया है तभी से इसे लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

रिलीज हुआ राम सेतु का ट्रेलर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि राम सेतु के रहस्य पर बातें हो रही हैं. वहीं, खिलाड़ी कुमार इतिहास से पर्दा उठाते हैं. फिल्म में एक्शन और इमोशन के साथ-साथ कहानी भी दिखाई दे रही है. अक्षय कुमार ने भी फिल्म के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. राम सेतु इस साल दिवाली के मौके पर यानी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने डायरेक्ट किया है. 

 

ये सितारे दिवाली पर करेंगे धमाका

 

'राम-सेतु' (Ram-Setu) एक्शन एडवेंचर मूवी है. पहले ये फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके बाद 'राम सेतु' अमेजन प्राइम वीडियोज पर स्ट्रीम की जाएगी. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) अहम भूमिका में हैं. दोनों की झलक आप ट्रेलर में भी देख सकते हैं.  जहां जैकलीन और अक्षय पहले भी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं तो स्क्रीन पर पहली बार अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरूचा की जोड़ी दिखाई देगी. खैर, सोशल मीडिया पर राम सेतु के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कुल मिलाकर मेकर्स और फैंस को अक्षय की इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. हालांकि, रिलीज के बाद अक्षय की ये फिल्म सिनेमाघरों में कितना धमाका करती है ये जल्द दिवाली के मौके पर पता चल जाएगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news